Eijaz Khan on Bigg Boss going digital: It is a sensible thing to do-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2021 6:13 am
Location
Advertisement

'बिग बॉस' को ओटीटी पर स्ट्रीम करना समझदारी : एजाज खान

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 4:38 PM (IST)
'बिग बॉस' को ओटीटी पर स्ट्रीम करना समझदारी : एजाज खान
नई दिल्ली । वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स के दूसरे सीजन की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त अभिनेता एजाज खान का कहना है कि 'बिग बॉस' का प्रसारण ओटीटी पर करना समझदारी भरा फैसला है। विवादास्पद रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में भाग ले चुके एजाज ने इस बात करते हुए आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि ऐसा करना समझदारी है क्योंकि ओटीटी पर हर कोई मौजूद है।

वह आगे कहते हैं, "जब मैं कल (गुरुवार) ईद मनाने अपने भाई के लिए यहां कुछ समय के लिए गया, तो मैंने वहां डाइनिंग टेबल को सोशल मीडिया टेबल में बदलते हुए देखा। टेबल में छह लोग अपने फोन लिए बैठे हुए थे। ये अपनी पसंदीदा चीजें देख रहे थे, कोई किसी विषय पर जानकारियां ले रहा था। ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी ज्यादा पर्सनल है। लोग अपने मन-मुताबिक कंटेंट देखते हैं।"

एजाज ने आगे यह भी कहा, "हम लोग घर में सबके साथ बैठकर टीवी नहीं देखते हैं। चीजें बदल गई हैं। ओटीटी में एक ही समय में सबके लिए कुछ अलग-अलग है। 'बिग बॉस' जैसे किसी शो को ओटीटी पर आना चाहिए क्योंकि कई बार इसमें मैच्योर कंटेंट होते हैं, तो कुल मिलाकर यह अच्छी बात है।"

नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' में अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट और सचिन पिलगांवकर जैसे कलाकार भी हैं। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement