Digangana Suryavanshi: Bigg Boss difficult to watch after living in the house-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 3, 2020 4:09 pm
Location
Advertisement

बिग बॉस के घर में रहने के बाद इसे टीवी पर देखना मुश्किल: दिगांगना सूर्यवंशी

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 अक्टूबर 2020 12:36 PM (IST)
बिग बॉस के घर में रहने के बाद इसे टीवी पर देखना मुश्किल: दिगांगना सूर्यवंशी
मुंबई। अभिनेत्री और बिग बॉस 9 की प्रतिभागी दिगांगना सूर्यवंशी का कहना है कि लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन शो के घर से बाहर निकलने के बाद इसे देखना मुश्किल हो सकता है। वह कहती हैं कि वह बिग बॉस के 14 वें सीजन को नियमितता से नहीं देख रही हैं लेकिन वह उन प्रतियोगियों को पसंद करती हैं, जो टेलीविजन इंडस्ट्री से हैं। दिगांगना ने कहा, "मैं उस घर में रह चुकी हूं और ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि एक बार जब आप उस घर में रहने के बाद बाहर आते हैं तो उस शो को देखना बहुत मुश्किल हो जाता है। मैं अक्सर इसे शनिवार और रविवार को (शो होस्ट) सलमान (खान) सर के कारण देखती हूं क्योंकि मुझे उन्हें टेलीविजन पर देखने में मजा आता है। 'बिग बॉस' के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि आप इसे फॉलो करते हैं या नहीं इससे फर्क नहीं पड़ता लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी व्यापक चर्चा होती है, इसलिए आप हमेशा अपडेट रहते हैं।"

टीवी स्टार दिगांगना से जब इस सीजन के उनके पसंदीदा प्रतिभागी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "शो के मौजूदा सीजन में टेलीविजन इंडस्ट्री से बहुत सारे जाने-पहचाने चेहरे हैं। मैं शो को फॉलो नहीं कर रही हूं, लेकिन मैं सभी प्रतिभागी विशेषकर टेलीविजन इंडस्ट्री के प्रतिभागियों को पसंद करती हूं।"

अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने कहा, "मैं एक हिंदी फिल्म और कुछ अन्य चीजें कर रही हूं। हम जल्द ही उनके बारे में औपचारिक घोषणा करेंगे।"

दिगांगना अब तेलुगु स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म सीटीमार में टोटमपुडी गोपीचंद और तमन्ना भाटिया के साथ नजर आएंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement