Delnaaz Irani: I want people to see me in a new light-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 27, 2020 2:29 pm
Location
Advertisement

चाहती हूं, लोग मुझे अलग किरदारों में देखें : डेलनाज ईरानी

khaskhabar.com : सोमवार, 21 सितम्बर 2020 11:49 AM (IST)
चाहती हूं, लोग मुझे अलग किरदारों में देखें : डेलनाज ईरानी
मुंबई। अभिनेत्री डेलनाज ईरानी अपने कॉमिक किरदारों से दर्शकों का काफी लंबे समय से मनोरंजन करती रही हैं, लेकिन अब उनकी चाह कुछ अलग आजमाने की है। उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं जिसने कॉमिक रोल अधिक किए हैं। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे कुछ और नए अंदाज में भी देखें। मैं चाहती हूं कि निर्माता मेरी बहुमुखी प्रतिभा पर गौर करें और मुझे खुद को साबित करने का मौका दें। मैं भी अलग तरह के किरदार निभा सकती हूं।"

डेलनाज आगे कहती हैं, "मैं उनसे जोखिम लेने का अनुरोध करती हूं, क्योंकि अगर कोई प्रोड्यूसर किसी एक्टर के ईमेज को नहीं तोड़ेगा, तो फिर ऐसा कौन करेगा? एक कलाकार के तौर पर मुझे अपनी काबिलियत पर भरोसा है कि मैं अच्छा करूंगी, क्योंकि किरदार चाहे कोई भी हो, एक बेहतर कलाकार उसे निभा लेने में सक्षम होता है।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं वेब सीरीज के साथ-साथ लघुफिल्मों में भी काम करने की इच्छुक हूं। इसमें जिस तरह से अलग-अलग किरदार होते हैं, वह शानदार है। मेरे लिए मीडियम मायने नहीं रखता। मैंने थिएटर में लगातार डेढ़ साल काम किया है और मुझे इसका हर लम्हा बहुत पसंद आया है। मैं हर क्षेत्र में काम करना चाहती हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement