Choti Sarrdaarni actor Tabrez Khan feels safest on set-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:04 am
Location
Advertisement

सेट पर सबसे सुरक्षित महसूस करते हैं छोटी सरदारनी के अभिनेता तबरेज खान

khaskhabar.com : शनिवार, 03 अप्रैल 2021 6:07 PM (IST)
सेट पर सबसे सुरक्षित महसूस करते हैं छोटी सरदारनी के अभिनेता तबरेज खान
मुंबई। महाराष्ट्र में कोविड-19 मामलों में वृद्धि लगातार जारी है। इस बीच अभिनेता तबरेज खान का कहना है कि वह सेट पर सबसे सुरक्षित महसूस करते हैं। तबरेज छोटी सरदारनी धारावाहिक का हिस्सा हैं। तबरेज का कहना है कि कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए उनके सेट पर बहुत सारी सावधानियां बरती जाती हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे स्थिति को देखते हुए बिल्कुल भी डर नहीं है, क्योंकि मेरे सेट पर सभी आवश्यक एहतियात के साथ अत्यंत सावधानी बरती जाती हैं। सरकार द्वारा बताए गए सभी दिशा-निर्देशों और सुरक्षा उपायों का सटीक रूप से पालन किया जाता है। प्रत्येक सदस्य की सेट में प्रवेश करने से पहले जांच की जाती है और वॉक-थ्रू मशीन के साथ पूरी तरह सैनेटाइज किया जाता है। मास्क हर समय अनिवार्य है। जब मैं सेट पर होता हूं तो सबसे सुरक्षित महसूस करता हूं।"

अभिनेता इससे पहले अन्य कई शो में किरदार निभा चुके हैं, जिनमें प्यार की ये एक कहानी, बाबा ऐसो वर ढूंडो और किस देश में है मेरा दिल जैसे धारावाहिक शामिल हैं।

अभिनेता का कहना है कि वह अच्छे से सफाई एवं सैनेटाइजर के साथ ही अपना मास्क भी पहनना सुनिश्चित करते हैं। हालांकि वह बिना डरे अपने दैनिक कार्य में व्यस्त हैं।

अभिनेता ने कहा कि वह सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं, जो सेट पर नहीं होने पर भी पालन करने में काफी सरल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement