Bigg Boss 15: Rakhi Sawant husband Ritesh enters in sehra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 27, 2022 8:10 pm
Location
Advertisement

राखी सावंत ने 'बिग बॉस 15' में किया अपने पति रितेश का स्वागत

khaskhabar.com : शनिवार, 27 नवम्बर 2021 4:52 PM (IST)
राखी सावंत ने 'बिग बॉस 15' में किया अपने पति रितेश का स्वागत
मुंबई। पिछले 'बिग बॉस 15' एपिसोड में पहले ही वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की एंट्री हो चुकी है। राखी सावंत पति रितेश के स्वागत के लिए 'मेरा पिया घर आया' गाने पर डांस करती नजर आयेंगी। उन्होंने सेहरा पहनकर प्रवेश किया और शो में पहली बार उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। राखी ने उनके पैर छुए और आरती के साथ पत्नी की रस्म अदा की। जैसा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि लोग इस बार उन्हें सिर्फ एक प्रतियोगी नहीं बल्कि एक पत्नी के रूप में देखेंगे।

दूसरी ओर, रश्मि देसाई ने घोषणा की कि, "मैं इस खेल को गंभीर बनाने के लिए अपने साथ 50 लाख रुपये लेकर आई हूं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अपनी एंट्री की और वह घर के अंदर शमिता शेट्टी को निशाना बनाती नजर आएंगी।"

बाद में डाइनिंग टेबल पर रितेश ने सभी को बताया कि वे कैसे मिले और फोन और मैसेज के जरिए बातचीत करने लगे। कंटेस्टेंट उन्हें उनकी 'सुहाग रात' को लेकर चिढ़ाते भी दिखे।

अब 'वीकेंड का वार' के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान घरवालों की क्लास लेते नजर आएंगे। उनका कहना है कि शो को सफल बनाने के लिए उन्हें पुराने कंटेस्टेंट्स को लाना होगा।

उन्होंने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के संबंधों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि लोग उनकी ऑन स्क्रीन बॉन्डिंग से ऊब चुके हैं।

इसके अलावा विशेष मेहमानों के प्रवेश के साथ कुछ अतिरिक्त मजा आएगा जिसमें अहान शेट्टी, तारा सुतारिया सहित 'तड़प' फिल्म के कलाकार शामिल हैं। उनके साथ सुनील शेट्टी, रवि किशन, रवि दुबे और डेली शो 'सिर्फ तुम' के कलाकार विवियन डीसेना और ईशा सिंह भी नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भले ही सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएं लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement