Bigg Boss 14 housemate Rahul Vaidya: Bollywood singers not paid for film recordings-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2020 1:26 am
Location
Advertisement

बॉलीवुड सिंगर्स को फिल्मों में रिकॉर्डिग के पैसे नहीं मिलते : राहुल वैद्य

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 अक्टूबर 2020 4:17 PM (IST)
बॉलीवुड सिंगर्स को फिल्मों में रिकॉर्डिग के पैसे नहीं मिलते : राहुल वैद्य
नई दिल्ली। बॉलीवुड की पाश्र्वगायिका नेहा कक्कड़ ने आईएएनएस से बात करते हुए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गायकों को भुगतान नहीं करने के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था और अब राहुल वैद्य ने भी ऐसे ही आरोप लगाए हैं। फिलहाल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में शामिल हुए राहुल ने साझा किया है कि फिल्मों में रिकॉडिर्ंग के लिए गायकों को वाकई में पैसे नहीं मिलते हैं।

अप्रैल में नेहा ने हमें बताया था, "हमें बॉलीवुड में गाने के पैसे नहीं मिलते हैं। उन्हें लगता है कि अगर हम कोई सुपरहिट गाना देते हैं, तो हम फिर शोज से ही पैसे कमा लेंगे। मुझे लाइव कॉन्सर्ट जैसी चीजों से अच्छे पैसे मिलते हैं, लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं है। हमसे गाने गवाकर हमें पैसे नहीं दिए जाते।"

राहुल ने भी आईएएनएस को कुछ ऐसा ही बताया। उन्होंने कहा, "यह सही है कि गायकों को फिल्मों में रिकॉडिर्ंग के पैसे नहीं मिलते हैं और मुझे ऐसा कहने में कोई शर्म नहीं है, लेकिन हां, इसी के साथ गायकों को अपने लाइव परफॉर्मेंस से काफी ढेर सारे पैसे मिलते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "वे हमसे कहते हैं कि हम शोज से काफी सारा पैसा कमा लेंगे इसलिए वे हमें रिकॉडिर्ंग के पैसे नहीं देते हैं। यह अवधारणा गलत है। ऐसा किसी एक्टर को यह बताने जैसा है कि आप फिल्म के लिए पैसे नहीं लो क्योंकि आपको इंडोर्समेंट के पैसे मिलेंगे। यह समझदारी की बात कहां से हुई? यह तकनीकि रूप से गलत है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement