Bigg Boss 13: Parag Tyagi threatens Asim Riaz for calling him nalla-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 10:52 am
Location
Advertisement

बिग बॉस 13: पराग त्यागी ने 'नल्ला' कहने पर आसिम रियाज को धमकाया

khaskhabar.com : शनिवार, 25 जनवरी 2020 3:53 PM (IST)
बिग बॉस 13: पराग त्यागी ने 'नल्ला' कहने पर आसिम रियाज को धमकाया
मुंबई। टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की प्रतियोगी शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने शो के एक अन्य प्रतिभागी आसिम रियाज द्वारा उन्हें 'नल्ला' कहने पर धमकाया है। शो के नवीनतम एपिसोड में रियाज ने यह टिप्पणी की है। पराग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने 'नल्ला' वाली टिप्पणी को लेकर आसिम को धमकाया।

वीडियो में वह गुस्से में यह कहते हुए दिख रहे हैं, "अगर तुम लकी रहे तो मैं तुम्हें 'बिग बॉस' के घर में मिलूंगा, नहीं तो मैं तुमसे (आसिम रियाज) बाहर मिलने के लिए बेचैनी से इंतजार कर रहा हूं।"

इसके अलावा पराग ने शेफाली की हाल ही में कप्तानी कार्य के दौरान के लिए प्रशंसा की और उन्हें बाघिन करार दिया।

हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई और आसिम को खुली धमकी देने के लिए पराग के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस के साइबर सेल को टैग किया।

एक ने लिखा, "आसिम को धमकाने के लिए तुम्हें शर्म आनी चाहिए पराग त्यागी।"

दूसरे ने लिखा, "मुंबई पुलिस इस वीडियो को देखें। पराग त्यागी क्या कह रहा है। हम इसे नहीं सहेंगे.. कुछ कार्रवाई करें..हैशटैग मुंबई पुलिस।"

आसिम के भाई उमर रियाज ने भी पराग पर निशाना साधते हुए कहा, "अपनी पत्नी का समर्थन करना एक बात है और आपको यह करना भी चाहिए, लेकिन मेरे भाई को खुलकर धमकाना, वह भी दूसरी बार, इसे अब मजाक में नहीं लिया जा सकता। कलम की ताकत हाथ की ताकत से अधिक है, सर।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement