Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar preview: Salman Khan slams Deepak and Surbhi mercilessly, calls Dipika worst sanchalak of the century-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:12 am
Location
Advertisement

बिग बॉस-12 : सलमान ने क्यों लगाई दीपक और सुरभि की क्लास

khaskhabar.com : रविवार, 11 नवम्बर 2018 7:18 PM (IST)
बिग बॉस-12 : सलमान ने क्यों लगाई दीपक और सुरभि की क्लास
मुंबई। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला विवादित शो बिग बॉस-12 में इस हफ्ते सलमान खान वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लेंगे। आपको बता दे, पहली बार दीपक ठाकुर और सुरभि राणा सलमान के निशाने पर है। शो के प्रोमो के मुताबिक सलमान ने दीपक और सुरभि की क्लास लगाई है। बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक, अनूप जलोटा के जाने के बाद से ही सुरभि और दीपक ने जसलीन पर कई कमेंट्स किए। दीपक और सुरभि ने जसलीन के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाए। वहीं, दीपिक ने भी जसलीन पर कुछ आपत्तिजनक कमेंट्स किए हैं।

दीपक बोले- ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए और सामने वाले के पास पैसा। सुरभि जसलीन को छेड़ते हुए के लिए, मैं क्या करूं राम मुझे बुढ्ढा मिल गया गाती हैं।

वहीं, वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान दीपक की क्लास लगाते हुए कहते हैं, दीपक तुम ठीक हो क्या। ये हक तुमको किसने दिया है कि तुम जसलीन पर पर्सनल कमेंट करो। वहीं, सुरभि के लिए सलमान कहते हैं कि तुमने जो किया वो गाली देने से भी बुरा है।

टॉर्चर रूम में गई दीपिका...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement