Bhavini Purohit: Actors take risks to pursue a pretentious life-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 2:08 pm
Location
Advertisement

भाविनी पुरोहित : दिखावटी जीवन जीने के लिए अभिनेता लेते है रिस्क

khaskhabar.com : रविवार, 09 जनवरी 2022 5:21 PM (IST)
भाविनी पुरोहित : दिखावटी जीवन जीने के लिए अभिनेता लेते है रिस्क
मुंबई । अभिनेत्री भाविनी पुरोहित का मानना है कि एक अभिनेता हमेशा भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने की प्रक्रिया से सीखता है। वह कहती है कि मुझे भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने में मजा आता है। आप जितने अधिक ऑडिशन में भाग लेंगे, आपको भूमिकाओं के लिए प्रयास करने की प्रक्रिया में उतना ही अधिक अनुभव होगा। यह अनुभव आपको ऑडिशन जारी रखने या सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास दे सकता है। एक बार जब आप अनुभव प्राप्त कर लेते हैं और अपनी अभिनय क्षमताओं में सुधार करते हैं, तो शोबिज में सफलता हासिल करना आसान हो जाता है। मुझे लगता है कि विज्ञापनों के लिए अभिनय भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देना भी बहुत अच्छा है क्योंकि इस तरह की परियोजनाएं आपको मूल्यवान ऑन-स्क्रीन अनुभव दे सकती हैं।

पारिवारिक ड्रामा 'साथ निभाना साथिया' में राधा की भूमिका निभाने के बाद प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री का मानना है कि अभिनेता अब भूमिका पाने के लिए खुद को बाजार में उतारने के लिए रिस्क ले रहे हैं।

अभिनेत्री आगे कहती हैं कि आजकल टीवी शो में एक भूमिका खोजने के लिए एक नई रणनीति है, खुद को बाजार में लाना है। हम किसी तरह शोबिज उद्योग में खुद को स्थापित करने के लिए ऑनलाइन उपस्थिति, सोशल मीडिया और नेटवकिर्ंग कौशल का उपयोग करने के लिए खुद पर दबाव डालते हैं। इसका परिणाम ये है कि एक अभिनेता की जीवन शैली में दिखावा ज्यादा हो गया है।

वह साझा करती है कि एक अभिनेता बनना केवल एक नौकरी नहीं है, यह एक जीवन शैली है। जब आप एक अभिनेता होते हैं, तो आप हमेशा ड्यूटी पर होते हैं, जिसमें आपको आकर्षक, मनोरंजक, अच्छी तरह से जुड़ा, सौम्य व्यक्ति बनना होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement