Avinesh Rekhi talks about losing 13kg for Tere Bina Jiya Jaye Na-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:45 am
Location
Advertisement

'तेरे बिना जिया जाए ना' शो के लिए अविनेश रेखी ने खुद को किया चेंज

khaskhabar.com : शनिवार, 09 अक्टूबर 2021 1:16 PM (IST)
'तेरे बिना जिया जाए ना' शो के लिए अविनेश रेखी ने खुद को किया चेंज
मुंबई। अविनेश रेखी और अंजलि तत्रारी आगामी शो 'तेरे बिना जिया जाए ना' में मुख्य भूमिका निभाएंगे। कहानी अंजलि द्वारा निभाई गई कृष्णा चतुवेर्दी के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में राजकुमार की भूमिका निभाने के लिए अविनेश ने कम समय में 13 किलो वजन कम करके खुद को पूरी तरह से बदलने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की।

अविनेश ने कहा, "ज्यादातर लोगों के लिए वजन कम करना सपना है। वजन कम करना वास्तव में एक बहुत ही कठिन काम है। मैं अपने पूरे जीवन में एक फिटनेस उत्साही रहा हूं, लेकिन इस बार मेरे लिए यह काफी मुश्किल था।"

उन्होंने कहा, "थोड़े समय में 13 किलो वजन कम किया, जिससे उन्हें आश्चर्य हुआ, क्योंकि उन्होंने इस गति से पहले इतना वजन कम नहीं किया था।"

उन्होंने आगे कहा, "जब आपके पास समर्पण होता है, और प्रेरणा के साथ काम करते हैं, और एक कठोर आहार का पालन करते हैं, तो आपको वांछित परिणाम मिलते हैं।"

"मैं किसी भी भार प्रशिक्षण के लिए जिम नहीं गया था, मैंने केवल कार्यात्मक प्रशिक्षण किया जिसमें हाथों की आवश्यकता होती है, जैसे कसरत, पुश-अप और पुल-अप शामिल है।"

यह बताते हुए कि वह अपना वजन कम करने के लिए इतने उत्सुक क्यों थे, अभिनेता ने कहा, "जब मुझे शो की पेशकश की गई, तो वे चाहते थे कि मैं बहुत सारे ²श्यों के लिए बिना कपड़े के शूट करूं। यह शो वास्तव में चुनौतीपूर्ण है, लेकिन मैं खुद को स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत संतुष्ट और उत्साहित हूं, और मुझे यकीन है कि यह मेरे सभी प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement