Asit Kumarr Modi hopes to bring Shailesh Lodha back on Taarak Mehta-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:08 am
Location
Advertisement

असित कुमार मोदी को 'तारक मेहता' में शैलेश लोढ़ा की वापसी की उम्मीद

khaskhabar.com : शनिवार, 18 जून 2022 5:32 PM (IST)
असित कुमार मोदी को 'तारक मेहता' में शैलेश लोढ़ा की वापसी की उम्मीद
नई दिल्ली । 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता और लेखक असित कुमार मोदी अतीत में दिशा वकानी के निभाए गए लोकप्रिय चरित्र दयाबेन को वापस लाने की बात करते हैं और शैलेश लोढ़ा के हालिया निकास पर भी बात करते हैं। असित ने आईएएनएस को बताया कि, दयाबेन के किरदार को वापस लाने में कितना समय लगेगा। "इसमें कुछ समय लगेगा। हम इस बारे में योजना बना रहे हैं कि कैसे चरित्र को शो में वापस लाया जाए।"

"पहले भी हमने शो में दयाबेन को वापस लाने के बारे में सोचा था, लेकिन कोविड -19 के कारण, चीजें काम नहीं कर सकीं। लेकिन अब हम दयाबेन को बहुत जल्द शो में वापस लाने की योजना बना रहे हैं। हम उन्हें एक या दो महीन में वापस लाने की कोशिश करेंगे।"

दर्शकों ने दिशा वकानी को दयाबेन की भूमिका निभाते हुए देखा है और उनके साथ उनका एक विशेष बंधन है, दर्शक नए चेहरे से कैसे जुड़ेंगे और निर्माता का दावा है, "यहां तक कि हम चाहते हैं कि दिशा वकानी शो में वापस आएं, लेकिन उनकी कुछ पारिवारिक प्रतिबद्धताएं हैं। "

"फिर भी मुझे उम्मीद है कि वह वापस आएगी, हालांकि यह मुश्किल लगता है। और अगर कोई नया चेहरा भी शो में आता है तो यह उसकी अपनी ऊर्जा लाएगा। दर्शकों को समझना होगा कि शो को चलना चाहिए और अब 14 साल हो गए हैं। शो में इस तरह के रिप्लेसमेंट होंगे। इसलिए, मुझे इसके लिए तैयार रहना होगा।"

हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया, जो उनकी जगह लेगा और अगर वह किसी नए चेहरे की तलाश में है, तो वह जवाब देता है, "हम एक प्रतिभाशाली अभिनेता की तलाश कर रहे हैं। वास्तव में शैलेश लोढ़ा भी वापस आ सकते हैं। मुझे कभी अच्छा नहीं लगता जब मेरा कोई अभिनेता शो छोड़ देता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement