Arti Singh: Doing household chores is not a big deal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2020 11:52 am
Location
Advertisement

घर का काम करना कोई बड़ी बात नहीं : आरती सिंह

khaskhabar.com : सोमवार, 30 मार्च 2020 11:23 AM (IST)
घर का काम करना कोई बड़ी बात नहीं : आरती सिंह
मुंबई । 'बिगबॉस' की प्रतिभागी अभिनेत्री आरती सिंह लॉकडाउन की अवधि के दौरान घर में अकेले ही वक्त काट रही हैं। वहीं कुछ लोगों को इस बात से भी परेशानी है कि घर के काम में उनका हाथ बंटाने के लिए कोई नहीं है, जिससे उन्हें परेशानी आ रही है। हालांकि आरती सिंह को ऐसी कोई समस्या नहीं आ रही है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथ में झा़ड़ू थाम रखा है और घर की सफाई करने में लगी हैं।

वीडियो में आरती कह रही हैं, "मैं घर के कामों में अपनी मां की मदद करते हुए बड़ी हुई हूं। इसलिए चाहे घर की सफाई हो या खाना पकाने की बात हो मैंने यह सब एक किशोरी के रूप में किया है। तो, मदद नहीं मिलना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है। मेरे लिए सबसे बड़ी चिंता परिवार से दूर रहना और यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई सुरक्षित रहे।"

वह आगे कह रही हैं, "मैं खाना बना सकती हूं, सफाई कर सकती हूं और वह सब कर सकती हूं, जिसकी जरूरत है, इसलिए 'बिग बॉस' के घर में भी मैंने कभी किसी समस्या का सामना नहीं किया। मुझे इस बात की कोई चिंता नहीं थी कि मैं ये सारे काम कैसे करुंगी, क्योंकि मैं ये सब करते हुए बड़ी हुई हूं, विदेश में भी लोग ऐसे ही काम करते हैं, क्योंकि वहां नौकरानियां और घरेलू सहायिकाओं की कोई अवधारणा नहीं है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement