Arrested actor Pearl V. Puri gets 14 days judicial custody-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:10 am
Location
Advertisement

गिरफ्तार अभिनेता पर्ल वी. पुरी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

khaskhabar.com : रविवार, 06 जून 2021 07:54 AM (IST)
गिरफ्तार अभिनेता पर्ल वी. पुरी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत
पालघर। महाराष्ट्र के वसई कोर्ट ने शनिवार को गिरफ्तार टेलीविजन अभिनेता पर्ल वी. पुरी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दो साल पहले पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के आरोप में शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किए गए पुरी को वसई सत्र न्यायालय की न्यायाधीश अदिति कदम के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने पुरी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में दे दिया।

पुरी के जमानत की अर्जी दायर करने की संभावना है, जिस पर सोमवार को अदालत में सुनवाई होगी।

31 वर्षीय 'नागिन 3' अभिनेता को मीरा-भायंदर वसई-विरार पुलिस कमिश्नरेट ने आईपीसी सेक के आरोपों को लागू करते हुए बुक किया था।

अधिकारियों ने कहा कि 376 एबी और पोक्सो एक्ट, 4, 8, 12,19, 21 के तहत मामला दर्ज है।

मामला दर्ज करने वाले वालिव पुलिस स्टेशन के अनुसार, पीड़ित परिवार ने शिकायत की थी कि पुरी ने करीब दो साल पहले पांच साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके साथ दुष्कर्म किया, जब वह यहां एक शूटिंग के लिए आया था।

इस बीच, अभिनेता के कई दोस्तों और उद्योग सहयोगियों ने पर्ल के लिए अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए शनिवार को सोशल मीडिया का सहारा लिया।

इनमें निर्माता एकता कपूर, अभिनेता अनीता हसनंदानी, अस्मिता सूद, निक्की शर्मा, रोमा बाली, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, क्रिस्टल डिसूजा, शालिन भनोट, अधविक महाजन और शीतल दाभोलकर शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement