Arhaan Behll took a dip in the confluence of Prayagraj -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:06 am
Location
Advertisement

अरहान बहल ने प्रयागराज के संगम में लगाई डुबकी

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 मार्च 2021 6:08 PM (IST)
अरहान बहल ने प्रयागराज के संगम में लगाई डुबकी
मुंबई। लॉकडाउन में 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' शो की वापसी ने कास्ट और क्रू के साथ-साथ दर्शकों की भी कई पुरानी यादों को दोबारा ताजा कर दिया। इस तरह इस शो से जुड़ी कई भावनाएं अविस्मरणीय रही हैं। हाल ही में इस शो की कास्ट और क्रू ने माघ मेले के दौरान प्रयागराज में शूटिंग की, जिससे वह बहुत रोमांचित रहे। एक बार फिर अभिनेता अरहान बहल इस शो में कृष्णा सिंह के अपने प्रतिष्ठित किरदार को निभाते हुए भावुक हो गए, जब उन्होंने प्रयागराज में शो की शूटिंग के दौरान गंगा के पवित्र जल में पहली बार डुबकी लगाईं।

प्रयागराज में हुई शूटिंग को लेकर भावुक और मन की आवाज प्रतिज्ञा से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए अभिनेता अरहान बहल ने बताया, "माघ मेले में इस शो के लिए शूटिंग करने का एक अद्भुत अनुभव था, क्योंकि मेरे जैसे भक्त के लिए पवित्र गंगा नदी में अपने मन और आत्मा के शुद्धिकरण के लिए डुबकी लगाना बहुत राहत भरा रहा। हालांकि लगभग एक दशक बाद उसी लोकेशंस पर शूट करना कई पुरानी यादों को ताजा कर रहा था जो यादें आज भी दिमाग में उतनी ही फ्रेश हैं। कुछ इसी प्रकार यह शो आज भी हमारे लिए उतना ही खास है ऐसे में मैं इसे दोबारा करने के लिए बिलकुल तैयार था और मैं उम्मीद करता हूं कि इस शानदार स्थान हमारी और भी शूटिंग शेड्यूल की जाए।"

चर्चित टेलीविजन निर्माता राजन शाही और क्रिएटिव निर्मार्ता पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित इस शो की कहानी प्रतिज्ञा के किरदार पर निर्भर करती है जिसे पूजा गौर द्वारा निभाया जा रहा है, वह एक पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के तौर पर एक ऐसे केस को चुन लेती हैं जी उनके जीवन को संघर्षपूर्ण बना देता है। हालांकि, वह इस को बात सुनिश्चित करती हैं कि सच की जीत हो और लोगों को न्याय मिले। इस शो में शामिल चर्चित कलाकारों की सूची में लोकप्रिय कलाकार अरहान बेहाल, अनुपम श्याम, अस्मिता शर्मा और अन्य कई किरदार शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement