Anurag Basu remembers late Sunil Dutt on Super Dancer 4-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:39 pm
Location
Advertisement

अनुराग बसु ने 'सुपर डांसर 4' में दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त को किया याद

khaskhabar.com : सोमवार, 13 सितम्बर 2021 09:19 AM (IST)
अनुराग बसु ने 'सुपर डांसर 4' में दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त को किया याद
मुंबई।'सुपर डांसर - चैप्टर 4' के वीकेंड एपिसोड की शुरूआत संजय दत्त के शो में गणपति की मूर्ति के साथ हुई और प्रतियोगियों ने दत्त के कुछ गानों पर परफॉर्म किया। बाद में अनुराग बसु शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ इस डांस रियलिटी शो में जज के रूप में शामिल हुए। अनुराग ने अपने जीवन के एक बहुत ही महत्वपूर्ण विवरण का खुलासा किया। यह संजय के पिता दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुनील दत्त से संबंधित है।

एक समय था जब अनुराग बसु स्वर्गीय सुनील दत्त से मिलना चाहते थे और महेश भट्ट से मुलाकात की व्यवस्था करने का अनुरोध करते थे। दुर्भाग्य से, वह दिन कभी नहीं आया और सुनील दत्त का निधन हो गया। अनुराग ने किसी के जीवन की सबसे बड़ी कमाई और सुनील दत्त को मिले लोगों का अथाह प्यार और सम्मान देखा था।

इस घटना को बताते हुए अनुराग बसु रो पड़े और आगे कहा, "मैं इसे इसलिए साझा कर रहा हूं क्योंकि एक बार जब मैं बीमार था (कैंसर से पीड़ित) तो मुझे अस्पतालों में कहीं भी बिस्तर नहीं मिला। महेश भट्ट ने दत्त साहब को फोन किया। जिन्होंने मेरे लिए 5 मिनट के भीतर एक की व्यवस्था की। मैं आज यहां उनकी वजह से हूं। इतना ही नहीं, वह हर दो दिन में मुझे फोन करते थे और मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछते थे। इसलिए, मैं आज यहां उसकी वजह से हूं और यह मेरा दिल तोड़ देता है कि मुझे उनका शुक्रिया अदा करने के लिए कभी मौका नहीं मिला। मैं दत्त परिवार का बहुत आभारी हूं।"

प्रतियोगियों से भावभीनी ट्रिब्यूट प्राप्त करने के बाद, अभिभूत संजय दत्त कहते हैं कि "मेरे पास शब्द नहीं हैं, लेकिन मैं बस एक ही बात कहना चाहूंगा। जीवन में, मैंने वास्तव में कभी पैसा नहीं कमाया है, लेकिन बहुत सारा प्यार कमाया है।"

उन्होंने कहा कि "एक विनम्र अनुरोध है जो मैं आज के युवाओं से करना चाहता हूं, मेरा जीवन मत जियो। देश के कानून का पालन करो, और अपने दिल में प्यार से सब कुछ करो। अंत में, मैं बस धन्यवाद कहना चाहता हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement