Anamica Kadamb to play parallel lead in TV show Love Panti-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 1:54 pm
Location
Advertisement

अनामिका कदम्ब टीवी शो 'लव पंती' में आएंगी नजर

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 1:47 PM (IST)
अनामिका कदम्ब टीवी शो 'लव पंती' में आएंगी नजर
मुंबई। अभिनेत्री अनामिका कदम्ब को पुरस्कार विजेता फिल्म 'बिन्नू का सपना' और 'ये है मोहब्बतें' और 'विद्या' जैसे टेलीविजन शो में देखा गया है। अब वह 'लव पंती' में नजर आएंगी। शो 'लव पंती' का जिक्र करते हुए वह कहती हैं कि यह ठाकुर और पंडित के बीच 'खट्टी मीठी' (मीठी और खट्टी) प्रेम कहानी के बारे में है, जिसे आप अंतरजातीय प्रेम कह सकते हैं, जो यह दर्शाता है कि कैसे उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में चीजें अभी भी वैसी ही हैं।

अपनी भूमिका के बारे में साझा करने पर वह आगे कहती हैं कि मैं ठाकुर परिवार में 'सुमन' (समानांतर लीड) नाम की एक बड़ी बहन की भूमिका निभा रही हूं। वह परिपक्व, क्रमबद्ध और समाज और उनके तथाकथित रीति-रिवाजों की परवाह करती है।

अपने काम के अनुभव के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "अब तक यह सफर अच्छा रहा है। लेकिन कोविड के कारण चीजें हमारे लिए एक रोलर कोस्टर की तरह हो गई है। हमने इस शो का इतने लंबे समय तक इंतजार किया और आखिरकार यह ऑन एयर हो रहा है। हम सभी ने इस शो के लिए समर्पित रूप से काम किया है।"

अपने अभिनय और मॉडलिंग यात्रा के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं मॉडलिंग से अभिनय की ओर बढ़ी, यह वास्तव में मेरे लिए बिल्कुल विपरीत है। आजकल मैं एक फिटनेस परियोजनाओं में मॉडल के रूप में शानदार काम कर रही हूं। यह कुछ ऐसा है जो केवल अभिनय के माध्यम से विकसित हुआ है, क्योंकि पहले मैं मॉडलिंग और फिटनेस के बारे में ज्यादा जागरूक नहीं थी, और अब मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं एक एक्टर, मॉडल और कथक डांसर भी हूं।"

'लव पंती' जल्द ही आजाद टीवी पर प्रसारित होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement