Aishwarya Khare, Rohit Suchanti look back as Bhagya Lakshmi completes 1,000 episodes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:24 pm
Location
Advertisement

'भाग्य लक्ष्मी' के 1,000 एपिसोड पूरे होने पर ऐश्वर्या खरे, रोहित सुचांती ने अपनी खुशी जाहिर की

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 दिसम्बर 2021 5:55 PM (IST)
'भाग्य लक्ष्मी' के 1,000 एपिसोड पूरे होने पर ऐश्वर्या खरे, रोहित सुचांती ने अपनी खुशी जाहिर की
मुंबई। टीवी धारावाहिक 'भाग्य लक्ष्मी' के मुख्य कलाकार ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचांती ने शो के 1,000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इसके लिए दोनों ने आभार व्यक्त किया है, और इस पर अपनी अब तक की यात्रा साझा की है। मुख्य भूमिका में नजर आ रही ऐश्वर्या का कहना है कि वह अपने सभी प्रशंसकों की आभारी हैं कि उन्होंने उन्हें प्यार और समर्थन दिया।

ऐश्वर्या ने कहा, "भाग्य लक्ष्मी और हमारे सभी प्रशंसकों के दर्शकों से इतना प्यार प्राप्त करना बहुत अच्छा लगता है। हम सभी अपने दर्शकों के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने इतने कम समय में शो को इतना प्यार और सराहना दी। ऐसा लगता है जैसे यह कल ही था जब मैं सबसे मिली और अब हम सब एक परिवार की तरह हो गए हैं।"

दैनिक शो 'भाग्य लक्ष्मी' 'लक्ष्मी' नाम की एक लड़की की कहानी है, जो निस्वार्थ है और हमेशा अपने से पहले दूसरों की जरूरतों के बारे में सोचती है।

रोहित सुचांती कहते हैं कि दर्शकों से समर्थन मिलने पर वह कैसा महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि 'भाग्य लक्ष्मी' को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं अभिभूत हूं। हमारी पूरी टीम लगन से काम कर रही है। हमें ढेर सारा प्यार हासिल करना बहुत अच्छा लगता है। 1,000 एपिसोड को पूरा करना एक शानदार एहसास है और मुझे उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में हमने जो कई उपलब्धि हासिल करनी हैं, उनमें से यह पहली है।

'भाग्य लक्ष्मी' जी टीवी पर प्रसारित होता है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement