Aditi Jaltare: Television is so much more than stereotypical saas-bahu sagas-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:07 am
Location
Advertisement

अदिति जलतारे : सास-बहू की रूढ़ियों से कहीं बढ़कर है टेलीविजन

khaskhabar.com : रविवार, 06 जून 2021 4:44 PM (IST)
अदिति जलतारे : सास-बहू की रूढ़ियों से कहीं बढ़कर है टेलीविजन
मुंबई। शो 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' में नजर आ रही बाल अभिनेत्री अदिति जलतारे का कहना है कि टीवी सास-बहू की कहानियों से आगे निकल गया है, और उसे ओटीटी से कोई खतरा नहीं है।

अभिनेत्री ने कहा कि दोनों प्लेटफॉर्म अलग तरह के कंटेंट के लिए उपयुक्त हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "जबकि ओटीटी पर दर्शकों की संख्या बढ़ रही है, मेरा मानना है कि टेलीविजन के अपने विशिष्ट धार्मिक दर्शक हैं और आज, टेलीविजन रूढ़िवादी सास-बहू कहानियों से कहीं ज्यादा है। इसलिए, मेरा मानना है कि दोनों माध्यम अपने-अपने स्थान पर मौजूद हो सकते हैं।"

एक्ट्रेस का कहना है कि छोटे पर्दे पर उनके जैसे और शोज बनने चाहिए।

वह कहती हैं, "मेरा मानना है कि यह समय की जरूरत है! शो 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय सामने लाता है। रानी अहिल्याबाई की विरासत ने बहुत से लोगों को प्रेरित किया है और अब हमें उनकी असाधारण यात्रा को उजागर करने का मौका मिला है। शो ने हमें भविष्य के लिए रास्ता दिखाया है .. जिस तरह से हम कल की महिला को आकार देना चाहते हैं। मेरा मानना है कि इस तरह का कंटेंट हमें पूर्व-निरीक्षण और आत्मनिरीक्षण करने में मदद करता है और हमें आवश्यक परिवर्तन लाने का अनुरोध करता है।"

महामारी में शूटिंग के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "यह निश्चित रूप से सरल समय की तरह नहीं है। लेकिन, कलाकारों और क्रू से लेकर हर कोई एक सुचारू शूटिंग प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए सबकुछ कर रहा है। सभी आवश्यक एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर होंगी।"

'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement