Actress Jayashree opens up on working with husband, his ex-girlfriend-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:20 pm
Location
Advertisement

अभिनेत्री जयश्री ने पति, उनकी पूर्व प्रेमिका के साथ काम को लेकर खुलकर बात की

khaskhabar.com : शुक्रवार, 01 जुलाई 2022 11:24 AM (IST)
अभिनेत्री जयश्री ने पति, उनकी पूर्व प्रेमिका के साथ काम को लेकर खुलकर बात की
मुंबई । टीवी शो 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए याद की जाने वाली अभिनेत्री जयश्री वेंकटरमणन फिलहाल पति अखलाक खान और उनकी पूर्व प्रेमिका रूपल त्यागी के साथ 'बीवी एंड मी' सीरीज की शूटिंग कर रही हैं।

वह कहती है, "श्रृंखला मेरे पति अखलाक के लिए काफी खास थी, वह इसमें लेखन, निर्देशन और अभिनय कर रहे हैं। हम दोनों कुछ समय से इसकी योजना बना रहे थे। हम एक ऐसा एपिसोड बनाना चाहते थे जो हमारे दर्शकों को 70 के दशक में वापस ले जाए। गीत, विषय, मनोदशा, यह सब।"

"दिलचस्प बात यह है कि यह पहले लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया के लिए सिर्फ रील था, लेकिन हमारे दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया और प्रशंसा ने हमें इसे एक डिजिटल श्रृंखला में बदलने में मदद की। जयश्री के पति अखलाक ने भी अपनी पूर्व प्रेमिका रूपल त्यागी को शो में शामिल किया है।"

अपने पति की पूर्व प्रेमिका के साथ काम करने पर, जयश्री ने कहा, "रूपल एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री है और एक बहुत अच्छी इंसान है। मेरे पति को उसे बोर्ड पर लाने के लिए बहुत निश्चित थे। वह वास्तव में आश्वस्त थे कि वह खुशी-खुशी हमारे साथ आएगी और ले जाएगी चुनौती। और जब हमने उनसे संपर्क किया तो वह भी उत्साहित थीं।"

"हम सभी चिंतित थे क्योंकि शूट करना थोड़ा मुश्किल था लेकिन शूटिंग के दिन सब कुछ ठीक हो गया। अपने पति के पूर्व होने के बावजूद, मैंने कभी भी उसके आसपास अजीब या अजीब महसूस नहीं किया। और ईमानदारी से हम सभी परिपक्व व्यक्ति हैं। अतीत शायद ही मायने रखता है। और मैं कभी भी चीजों को अनावश्यक रूप से जटिल बनाने में विश्वास नहीं करती।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement