Aamir Dalvi on fasting for Ramzan with daughter and son-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:10 pm
Location
Advertisement

बेटी और बेटे के साथ रमजान के उपवास कर रहे आमिर दलवी

khaskhabar.com : सोमवार, 03 मई 2021 09:21 AM (IST)
बेटी और बेटे के साथ रमजान के उपवास कर रहे आमिर दलवी
मुंबई। अभिनेता आमिर दलवी, जो अभी अपने किशोर बच्चों के साथ रमजान का उपवास कर रहे हैं, उनका कहना है कि इस अभ्यास ने उन्हें अधिक जिम्मेदार बनाने में मदद की है। उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मुझे खुशकिस्मत हूं कि मेरे साथ, मेरी बेटी राशा, जो 17 साल की है और बेटा अबीर, जो 13 साल का है, रमजान के महीने में उपवास भी कर रहा है। एक माता-पिता होने के नाते, मैं उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं। उन्होंने मुझे और अधिक जिम्मेदार बनाया है।"

सुपरकॉप्स बनाम सुपरविलेन और देवांशी जैसे शो में अभिनय करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता का कहना है कि लॉकडाउन ने चुनौतियां दी है, लेकिन एक परिवार के रूप में वे इसे सकारात्मक रूप से निभा रहे हैं।

अभिनेता ने आगे कहा, "हर साल हम बाहर जाकर और अपने व्रत खोलने के समय भोजन का आनंद लेते थे। बाजार में सब कुछ उपलब्ध था। यह उत्सव मनाने के लिए ड्राइव करने और आनंद लेने के लिए मजेदार था। महामारी के कारण, मैं घर का बना खाना पसंद करता हूं। पिछले साल, यह काफी मुश्किल था लेकिन इस साल हम खाना पकाना सीख रहे हैं। मेरी बेटी वास्तव में रचनात्मक है और नए व्यंजन सीखने की इच्छुक है। इसलिए, एक परिवार के रूप में हम सकारात्मक बने रहने की कोशिश करते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement