Aalisha Panwar on her role in Teri Meri Ikk Jindri-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 6:57 am
Location
Advertisement

अलीशा पंवार ने 'तेरी मेरी इक जिंदरी' में अपनी भूमिका के बारे में बताया

khaskhabar.com : बुधवार, 04 अगस्त 2021 1:26 PM (IST)
अलीशा पंवार ने 'तेरी मेरी इक जिंदरी' में अपनी भूमिका के बारे में बताया
मुंबई । अभिनेत्री अलीशा पंवार को शो 'तेरी मेरी इक जिंदरी' में जोगी (अध्विक महाजन) के बचपन के दोस्त अवनीत का किरदार निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। वह आत्मविश्वास और जुनून से भरी एक आधुनिक पंजाबी लड़की का किरदार निभाएंगी। 'इश्क में मरजावां' और 'मेरी गुड़िया' में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली पंवार का कहना है कि शुरू में वह इस परियोजना को स्वीकार करने के लिए उत्सुक नहीं थीं क्योंकि उनका चरित्र दो प्रमुख हस्तियों के बीच दब गया है।

25 वर्षीय अभिनेत्री आगे कहती हैं,"जब मुझे इस शो में एक किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया, तो मुझे इसे लेने में काफी संदेह हुआ और मैंने इस चरित्र को लगभग ना कह दिया था, लेकिन मैं अवनीत की कहानी सुनने के लिए आश्वस्त थी। उसके बाद मुझे हां कहने के लिए मजबूर होना पड़ा। वह वास्तव में एक मजबूत और शक्तिशाली लड़की है जो वर्तमान कहानी में एक बहुत ही रोचक और रोमांचक मोड़ लाने के लिए तैयार है।"

'तेरी मेरी इक जिंदरी' दो अलग-अलग व्यक्तित्वों - माही (अमनदीप सिद्धू) और जोगी (अध्विक महाजन) की प्रेम कहानी है। उनकी प्रेम कहानी कई ट्विस्ट और टर्न के साथ विकसित हो रही है। माही और जोगी के जीवन में एक और दिलचस्प पहलू सामने लाना, अवनीत, जोगी की बचपन की दोस्त होगी।

अलीशा अपने चरित्र के बारे में विस्तार से बताती है और बात करती है, क्योंकि वह कहती है कि यह चरित्र उसके पिछले वाले से काफी अलग है और अवनीत के साथ कोई भी आसानी से जुड़ सकता है।

वो कहती हैं, "मैं वास्तव में प्यार करती हूं कि कैसे चरित्र का वास्तविकता से बहुत करीबी संबंध है। आप अवनीत को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पाएंगे जो बहुत प्यार करती है लेकिन ईष्र्या भी कर सकती है। वह बहुत कुछ दे सकती है, लेकिन वह यह भी जानती है कि कैसे वापस लेना है। इसलिए मैं अवनीत की भूमिका निभाने के लिए वास्तव में उत्सुक हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि यह मेरे लिए एक शानदार यात्रा होगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement