20 arrested outside Salman Khan house over Bigg Boss protest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:17 am
Location
Advertisement

'बिग बॉस' को लेकर सलमान के घर के बाहर प्रदर्शन, 20 गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 12 अक्टूबर 2019 8:11 PM (IST)
'बिग बॉस' को लेकर सलमान के घर के बाहर प्रदर्शन, 20 गिरफ्तार
मुंबई। चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन शुरू हुए अभी दो हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन यह शो एक के बाद एक विवाद में फंसता नजर आ रहा है। इस शो के खिलाफ सलमान खान के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में आपत्तिजनक दृश्य दिखाए जाने के चलते इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है। कुछ लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि शो में जिस तरह के दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वे भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं।

फिल्म 'पद्मावत' के विरोध से चर्चा में आई करणी सेना भी फिर जाग उठी है। करणी सेना ने 'बिग बॉस' कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत की है। इस शिकायत के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने शो के मेजबान सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

ऑनलाइन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, सलमान के घर के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान शुक्रवार को 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके साथ ही, उपदेश राणा नामक एक व्यक्ति ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसे सलमान के घर के बाहर खड़े होकर कलाकारों और शो के निर्माताओं को बिग बॉस के घर के अंदर अश्लीलता के प्रसार पर रोक लगाने को कहते हुए उन्हें चेतावनी देते देखा जा सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement