Team India announced for odi world cup, Rishabh Pant not find place Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:15 pm
Location
Advertisement

विश्व कप : भारतीय टीम घोषित, पंत और रायडू का टिकट काट इन्हें दिया मौका

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अप्रैल 2019 7:32 PM (IST)
विश्व कप : भारतीय टीम घोषित, पंत और रायडू का टिकट काट इन्हें दिया मौका
शंकर के चयन को लेकर प्रसाद ने कहा, चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद हमने मध्य क्रम में कई खिलाडिय़ों को मौके दिए। दिनेश कार्तिक को भी, मनीष पांडे को भी, अंबाति रायडू को भी लेकिन विजय शंकर के साथ यह है कि वे बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं। अगर इंग्लैंड की परिस्थतियां पक्ष में रहती हैं तो वे अहम किरदार निभा सकते हैं। वे अच्छे गेंदबाज हैं। हमने उन्हें नंबर-4 को ध्यान में रखकर ही चुना है, लेकिन टीम में दिनेश कार्तिक और केदार जाधव भी।

अब हमारे पास नंबर-4 के कई विकल्प हैं। शंकर के टीम में आने से चौथे तेज गेंदबाजी की कमी भी पूरी की जा सकती है और इसी कारण वे रायडू को पछाड़ गए। शंकर के अलावा टीम में एक और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या हैं जो तेज गेंदबाजी कर सकते हैं। इन्हीं दो के कारण चयनकर्ताओं ने चौथे तेज गेंदबाज को नहीं चुना।

प्रसाद ने कहा, तीन प्रमुख तेज गेंदबाजों के अलावा हमारे पास टीम में हार्दिक भी हैं जो तेज गेंदबाजी करते हैं और फिर शंकर भी हैं। वहीं दो स्पिनरों के अलावा केदार जाधव भी स्पिन कर लेते हैं। तो हमारे पास सात गेंदबाज हो जाते हैं। मैं आश्वस्त हूं कि यह हमारे पास मौजूद सबसे संतुलित टीम है। टीम में हालांकि चौथे तेज गेंदबाज को लेकर खलील अहमद और नवदीप सैनी पर भी चर्चा की गई थी।


टीम : विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा।

यह भी पढ़े : कप्तान कोहली ने कहा, वे जिस चीज का इस्तेमाल नहीं करते...


2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement