Zimbabwe tour of Ireland postponed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 9:13 pm
Location
Advertisement

जिम्बाब्वे का आयरलैंड दौरा स्थगित

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 1:00 PM (IST)
जिम्बाब्वे का आयरलैंड दौरा स्थगित
हरारे| जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम अगस्त में आयरलैंड का दौरा करने वाली थी लेकिन अब अगले महीने 6 अगस्त से शुरू होने इस दौरे कोपुनर्निर्धारित किया गया है। वेबसाइट क्रिकबज के अनुसार क्रिकेट आयरलैंड ने गुरुवार को घोषणा की। मेहमान टीम को बेलफास्ट और उत्तरी आयरलैंड में तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलने थे।

क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी वारेन ड्यूट्रोम ने कहा कि सरकार के अगले आदेश के बाद ही अब सीरीज का कार्यक्रम तय किया जोगा।

जिम्बाब्वे की टीम बांग्लादेश के खिलाफ अपनी घरेलू सीरीज के बाद, बेलफास्ट में पहले वनडे के साथ दौरे की शुरूआत करने वाली थी। दौरे के लिए अंतिम चरण के लिए बेलफास्ट लौटने से पहले टीमों को तीन टी20 के लिए अगले दो वनडे मैचों के बाद उत्तरी आयरलैंड जाना था। क्रिकेट आयरलैंड ने हालांकि इस बात पर जोर दिया कि दौरा अगले महीने के अंत में होने की संभावना है।

ड्यूट्रोम ने कहा, "अब यह अनुमान लगाया गया है कि सीरीज अगस्त-सितंबर 2021 में आयोजित की जाएगी, लेकिन प्राप्त नवीनतम सलाह को समायोजित करने के लिए कुछ स्थान परिवर्तनों की आवश्यकता हो सकती है। इन परिवर्तनों के व्यापक खेल कार्यक्रम के साथ-साथ कई नॉक-ऑन प्रभाव हो सकते हैं। , और इन परिवर्तनों के परिणाम नियत समय में सूचित किए जाएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement