Younis quits social media, says account was hacked-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2020 5:32 pm
Location
Advertisement

सोशल मीडिया से अलग हुए यूनिस, कहा, अकाउंट हैक हो गया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 29 मई 2020 6:02 PM (IST)
सोशल मीडिया से अलग हुए यूनिस, कहा, अकाउंट हैक हो गया
लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान वकार यूनिस ने शुक्रवार को कहा है कि वह सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं। उनके ट्विटर अकाउंट से एक अश्लील वीडियो लाइक किया गया था जिस पर सफाई देते हुए यूनिस ने कहा कि उनका अकाउंट हैक हो गया था। अपने ट्विटर अकाउंट पर यूनिस ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "आज मुझे बड़े दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि जब मैं सुबह सोकर उठा तो किसी ने मेरा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया और कुछ अश्लील वीडियो लाइक किए।"

यूनिस ने कहा कि उनका मानना है कि सोशल मीडिया जानकारी साझा करने का अच्छा साधन है लेकिन उनका अकाउंट पहले ही कुछ बार हैक हो चुका है, इसलिए वो सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, "यह बेहद शर्म की बात है, मेरे लिए भी मेरे परिवार के लिए भी। मुझे लगता था कि सोशल मीडिया या ट्विटर लोगों से बात करने का साधन है, लेकिन दुर्भाग्यवश इस इंसान (हैकर) ने सब कुछ बर्बाद कर दिया।"

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "हालांकि, हैकर ने ऐसा पहली बार नहीं किया। मुझे नहीं लगाता कि यह इंसान रुकेगा। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं आज से सोशल मीडिया पर नहीं आऊंगा। मैं अपने परिवार को ज्यादा प्यार करता हूं। आप मुझे सोशल मीडिया पर आज के बाद नहीं देखेंगे। अगर किसी को बुरा लगे तो माफी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement