WTA Ranking : Angelique Kerber comes on second place, Simona Halep retains top position-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:23 am
Location
Advertisement

WTA रैकिंग : केर्बर दूसरे स्थान पर पहुंचीं, हालेप शीर्ष पर कायम

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 अक्टूबर 2018 1:01 PM (IST)
WTA रैकिंग : केर्बर दूसरे स्थान पर पहुंचीं, हालेप शीर्ष पर कायम
मेड्रिड। पूर्व नंबर-1 जर्मनी की एंजेलिके केर्बर ने सोमवार को जारी महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) की ताजा रैंकिंग में एक स्थान की छलांग लगाते हुए दूसरा स्थान हासिल किया है जबकि चोट के कारण डब्ल्यूटीए फाइनल्स से नाम वापस लेने वाली रोमानिया की सिमोना हालेप ने अपना पहला स्थान कायम रखा है। केर्बर ने दूसरे स्थान से डेनमार्क की कैरोलिने वोज्यिनाकी को अपदस्थ करते हुए तीसरे स्थान पर पहुंचा दिया है।

जापान की नाओमी ओसाका चौथे स्थान पर बनी हुई हैं जबकि चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा और अमेरिका की स्लोने स्टीफंस को दो-दो स्थान का फायदा हुआ है। यह दोनों क्रमश: पांचवें और छठे स्थान पर आ गई हैं। यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना एक स्थान नीचे सातवें स्थान पर आ गई हैं जबकि चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा को तीन स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है। वे आठवें स्थान पर आ गई हैं।

नीदरलैंड्स की किकि बेर्टेस भी एक स्थान चढक़र नौवें स्थान पर पहुंच गई हैं। वहीं क्रेमलिन कप का खिताब जीतने वाली दारिया कासाटकिना ने चार स्थान की छलांग लगाई है और वे 10वें स्थान पर आ गई हैं। स्पेन की गार्बिने मुगुरूजा चार स्थान नीचे पहुंच कर 17वें स्थान पर हैं। अमेरिका की सेरेना विलियम्स दो स्थान आगे बढ़ते हुए 15वें स्थान पर पहुंच गई हैं। उनकी हमवतन मेडिसन कीज को भी तीन स्थान का फायदा हुआ है और वे 16वें स्थान पर आ गई हैं।

एटीपी रैंकिंग : इश्नेर शीर्ष-10 में, नडाल टॉप पर कायम

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement