Would like Virat to focus on winning big tournaments: Ganguly-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:35 am
Location
Advertisement

मैं चाहता हूं कि विराट बड़े टूर्नामेंट जीतने पर ध्यान लगाएं : गांगुली

khaskhabar.com : बुधवार, 16 अक्टूबर 2019 11:57 AM (IST)
मैं चाहता हूं कि विराट बड़े टूर्नामेंट जीतने पर ध्यान लगाएं : गांगुली
कोलकाता। बीसीसीआई का अध्यक्ष पद सम्भालने को तैयार भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि वह चाहते हैं कि भारतीय टीम प्रबंधन आने वाले समय में बड़े आईसीसी आयोजनों में जीत हासिल करने पर ध्यान केंद्रित करे। गांगुली ने कहा कि वह चाहते हैं कि कप्तान विराट कोहली इस दिशा में गम्भीरता से सोचें।

मुम्बई में नामांकन दाखिल करने के बाद कोलकाता पहुंचे गांगुली ने यहां ईडन गार्डन्स स्टेडियम में संवाददाताओं से कहा, "हमें अब बड़े टूर्नामेंट्स जीतने पर ध्यान लगाना होगा। मैं जानता हूं कि ये लोग हर टूर्नामेंट नहीं जीत सकते लेकिन यह भी सच है कि इन लोगों ने कई टूर्नामेंट में नाकामी भी झेली है।"

गांगुली ने कहा कि आज की टीम उनके समय की टीम से काफी बेहतर है क्योंकि समय के साथ टीम मानसिक रूप से ताकतवर हुई है। बकौल सीएबी प्रमुख, "इस समय प्रतिभा की कोई कमी नहीं। हम विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचे लेकिन खिताब तक नहीं पहुंच सके। विराट को इस दिशा में गम्भीरता से सोचना होगा। और यह काम बोर्डरूम में नहीं हो सकता।"

भारत ने अपना आखिरी आईसीसी टूर्नामेंट महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2013 में जीता था। इंग्लैंड में भारत ने 50 ओवर का चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब अपने नाम किया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement