Would have instigated Kohli to pull or cut me: Akhtar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 2:16 am
Location
Advertisement

कोहली को कट या पुल करने को मजबूर करता : अख्तर

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 मई 2020 5:58 PM (IST)
कोहली को कट या पुल करने को मजबूर करता : अख्तर
नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि अगर वह इस समय खेल रहे होते तो वो और विराट कोहली दोस्त भी होते और दुश्मन भी।

अख्तर ने वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए इंटरव्यू में कहा, "हम दोनों पंजाबी हैं बड़े दिलवाले..हम मैदान के बाहर अच्छे दोस्त होते और मैदान के अंदर दुश्मन।"

उन्होंने कहा, "विराट के साथ है कि अगर आप उनसे लड़ाई करते हो तो वो और ज्यादा फोकस हो जाते हैं। इसलिए उन्हें आउट करने के लिए मैं उनका फोकस तोड़ता। मैं उनके सिर पर चढ़ता। अपने बेहतरीन तेजी से मैं उन्हें गेंद को कट करने और पुल करने को मजबूर करता क्योंकि उनके पास यह दोनों शॉट्स नहीं हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि उन्हें ड्राइव करना पसंद है। तो मैं अपनी तेज गेंदबाजी से उन्हें ड्राइव करवाता और बीच-बीच में उनसे बात करता रहता। इसी तरह का कुछ जेम्स एंडरसन ने इंग्लैंड में किया था।"

अख्तर से जब पूछा गया कि वो किस बल्लेबाज को आउट नहीं कर पाते तो उन्होंने अपने पूर्व कप्तान इंजमान उल हक का नाम लिया।

अख्तर ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो इंजमाम उल हक। मेरा एक्शन काफी अलग है, लेकिन मैं 10 साल में एक भी बार उन्हें नेट्स में आउट नहीं कर पाया। मुझे लगता है कि वह दूसरों की अपेक्षा एक सेकेंड पहले मेरी गेंद को पढ़ लेते थे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement