World No.1 tennis player Simona Halep out from sydney international-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 10:11 pm
Location
Advertisement

दुनिया की नं.1 खिलाड़ी सिमोना हालेप सिडनी इंटरनेशनल से बाहर

khaskhabar.com : बुधवार, 09 जनवरी 2019 6:29 PM (IST)
दुनिया की नं.1 खिलाड़ी सिमोना हालेप सिडनी इंटरनेशनल से बाहर
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया की एश्लेग बार्टी ने वल्र्ड नंबर-1 रोमानिया की सिमोना हालेप को हराकर सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया की नंबर-1 बार्टी ने बुधवार को खेले गए महिला एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में रोलां गैरो चैम्पियन हालेप को 6-4, 6-4 से मात दी।

बार्टी ने मैच में कुल 26 विनर्स लगाए जबकि हालेप नौ विनर्स ही लगा पाई। वल्र्ड नंबर-15 बार्टी ने इस जीत के साथ ही टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। मौजूदा चैम्पियन जर्मनी की एंजेलिक केर्बर ने इटली की कैमिला जियोर्जी को मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। दूसरी सीड केर्बर ने अंतिम-16 में जियोर्जी को 7-6, 6-2 से मात दी।

पहले राउंड में बाई पाने वाली विंबलडन चैम्पियन केर्बर ने पिछले सप्ताह ही होपमैन कप में अपने सभी पांच मैचों में जीत दर्ज की थी। एक अन्य मुकाबले में चौथी सीड अमेरिका की स्लोअनी स्टीफंस ने रूस की एकातेरिना एलेक्जेंद्रोवा को 0-6, 7-6, 7-6 से हराकर सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। 2017 की अमेरिकी ओपन चैंपियन स्टीफंस का क्वार्टर फाइनल में युलिया पुतिंतसेवा से मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement