World No. 116 Rogers stuns Williams to enter Top Seed Open semis-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 5:40 am
Location
Advertisement

टेनिस : वर्ल्ड नंबर-116 रोजर्स ने सेरेना को हरा किया उलटफेर

khaskhabar.com : शनिवार, 15 अगस्त 2020 2:16 PM (IST)
टेनिस : वर्ल्ड नंबर-116 रोजर्स ने सेरेना को हरा किया उलटफेर
लेक्सिंग्टन। वर्ल्ड नंबर-116 शैलबी रोजर्स ने टॉप सीड ओपन में बड़ा उलटफेर करते हुए 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता अमेरिका की सेरेना विलियम्स को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसी के साथ रोजर्स ने सेमीफाइनल में जगह पक्की की। रोजर्स पहली बार सेरेना के सामने खेल रही थीं। उन्होंने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी की और सेरेना को 1-6, 6-4, 7-6 (5) से हरा दिया। शुक्रवार को खेला गया यह मैच दो घंटे सात मिनट तक चला। रोजर्स की यह शीर्ष-10 खिलाड़ियों में तीसरी जीत है।

डब्ल्यूटीए ने रोजर्स के हवाले से लिखा, "मेरे लिए यह जरूरी था कि मैं कोर्ट पर इस मानसिकता के साथ जाऊं की मैं जीत सकती हूं और मैं अपने सर्विस गेम का अच्छा इस्तेमाल कर सकती हूं क्योंकि सेरेना के पास शायद अभी तक की सबसे अच्छी सर्विस है और वो जब चाहें सर्विस पर अंक ले सकती हैं।

उन्होंने कहा, "मैं बस उस चीज को नियंत्रण करने की कोशिश कर रही थी जिसे मैं कर सकती हूं और यह मेरा सर्विस गेम था। मेरी कोशिश इसका फायदा उठाने की थी। मुझे लगता है कि कुछ मौकों पर मैं यह करने में सफल रही।"

सेमीफाइनल में रोजर्स का सामना स्विट्जरलैंड के जिल टेइचमैन से होगा जिन्होंने कैथरीन बेलिस को 6-2, 6-4 से हरा सेमीफाइनल में जगह बनाई। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement