World Cup 2019 : Wahab Riaz reaction about friendship with Mohammad Amir-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:00 pm
Location
Advertisement

मोहम्मद आमिर के साथ दोस्ती को लेकर ऐसा बोले वहाब रियाज

khaskhabar.com : बुधवार, 26 जून 2019 6:51 PM (IST)
मोहम्मद आमिर के साथ दोस्ती को लेकर ऐसा बोले वहाब रियाज
लंदन। पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा कि साथी गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ उनकी बहुत गहरी दोस्ती है और वे दोनों हमेशा एक-दूसरे को सलाह देते हैं। विश्व कप-2019 में अब तक आमिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच मैचों में कुल 15 विकेट लिए हैं। सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में वे तीसरे नंबर पर हैं।

19 विकेट लेकर स्टार्क इस सूची में सबसे आगे हैं, दूसरे पायदान पर जोफ्रा आर्चर है जिन्होंने सात मैचों में कुल 16 विकेट चटकाए हैं। रियाज ने टूर्नामेंट में अब तक आठ विकेट लिए हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को 33 वर्षीय रियाज के हवाले से बताया, सबसे बड़ी चीज यह है कि हम दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते हैं कि चीजें कैसे आगे बढ़ रही हैं, हमें क्या करना चाहिए और हमें कैसी गेंदबाजी करनी चाहिए।

हम हमेशा एक-दूसरे की सुनते हैं और मैच के बारे में एक-दूसरे के विचारों को मानते हैं। रियाज ने कहा कि विश्व कप से पहले कुछ मैचों में आमिर अपने स्तर जैसा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वे विकेट नहीं ले पाए थे और एक गेंदबाज के रूप में मैं जानता हूं कि आत्मविश्वास होने के बाद भी ऐसा होना कितना मुश्किल होता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement