World Cup 2019 : Virat Kohli reaction about match against pakistan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:16 am
Location
Advertisement

आमिर से टक्कर, ड्रेसिंग रूम के माहौल और फैंस की दीवानगी पर बोले कोहली

khaskhabar.com : शनिवार, 15 जून 2019 8:56 PM (IST)
आमिर से टक्कर, ड्रेसिंग रूम के माहौल और फैंस की दीवानगी पर बोले कोहली
मैनचेस्टर। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले बहुचर्चित मुकाबले से पहले शनिवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे अपना ध्यान तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ होने वाली व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा पर केंद्रित नहीं कर रहे हैं। कोहली ने कहा कि वे और टीम आमिर के अलावा दूसरे खिलाडिय़ों पर भी ध्यान देगी। कोहली ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं टीआरपी के लिए कुछ नहीं कहूंगा।

कोहली ने कहा कि आपको हर गेंदबाज की काबिलियत की कद्र करनी चाहिए। आपको किसी भी गेंदबाज के खिलाफ रन बनाने की अपनी क्षमता पर भरोसा होना चाहिए। मैं सिर्फ रेड बॉल या व्हाइट बॉल क्रिकेट पर अपना ध्यान केंद्रित करता हूं। अन्य 10 खिलाड़ी भी हैं जो मैच पर अपना प्रभाव डाल सकते हैं। कोहली ने कहा, ऐसा नहीं है कि मैं स्कोर करूंगा और वो विकेट लेंगे तभी मैच हारे और जीते जाएंगे।

अच्छे परिणाम के लिए दोनों टीमों के बाकी के 10 खिलाडिय़ों को भी बेहतर खेलना होगा। मेरे दिमाग में किसी एक खिलाड़ी को लेकर प्रतिस्पर्धा नहीं है और मैं नहीं समझता कि मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत है। मेरे लिए यह काफी सिम्पल है, अगर आप अच्छा नहीं खेलेंगे तो आपको पार्ट टाइम गेंदबाज भी आउट कर देगा। दोनों टीमों के बीच इससे पहले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में मुकाबला हुआ था।

फाइनल में आमिर ने भारत के शीर्ष क्रम को पवेलियन की राह दिखाई थी। आमिर ने शिखर धवन, रोहित शर्मा और कोहली को पहले नौ ओवर के अंदर ही निपटा दिया था और भारतीय टीम वो मैच 180 रनों से हारी थी। आमिर की फॉर्म में उसके बाद से थोड़ी गिरावट आई, लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच विकेट लेकर उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों की चिंता बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement