World Cup 2019 : teammates wants that dhoni should wear glove with army signia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 10, 2020 2:00 am
Location
Advertisement

साथियों ने मैच में धोनी से सेना का चिह्न उपयोग में लेने को कहा!

khaskhabar.com : रविवार, 09 जून 2019 2:06 PM (IST)
साथियों ने मैच में धोनी से सेना का चिह्न उपयोग में लेने को कहा!
नई दिल्ली। ऐसे में जबकि बीसीसीआई और सीओए ने दस्ताने पर सेना का बलिदान चिह्न पहनने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी का साथ नहीं दिया, उनकी टीम के साथियों ने उनसे ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मुकाबले के दौरान यह चिन्ह धारण करने की अपील की है। भारतीय टीम कैम्प की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि ऐसे में जबकि सेना का चिन्ह पहनने या नहीं पहनने का फैसला अब पूरी तरह धोनी पर आ गया है, साथियों ने कहा है कि अगर वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह चिह्न पहनकर मैदान में उतरेंगे तो वे उनका साथ देंगे।

सूत्र ने कहा, पूर्व कप्तान के सम्मान में यह एकता जाहिर है। खिलाडिय़ों के मन में धोनी के प्रति काफी सम्मान है और यही कारण है कि खिलाडिय़ों ने साफ कर दिया है कि अगर धोनी आस्ट्रेलिया के खिलाफ यह चिन्ह धारण करते हैं तो इसे लेकर वे उनका साथ देंगे। खिलाडिय़ों ने तो धोनी से वही दस्ताने उपयोग में लाने की अपील की है, जो वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप मैच में पहनकर खेले थे।

सूत्र ने यह भी कहा कि ऐसे में जबकि आईसीसी ने साफ कर दिया है कि कोई भी व्यक्तिग संदेश या फिर व्यक्तिगत लोगो मैदान ले जाने की अनुमति नहीं होगी, धोनी के मामले में यह दो कारणों से पूरी तरह लागू नहीं होता। सूत्र ने कहा, फील्डिंग के दौरान कोई और सदस्य दस्ताने नहीं पहनता। ऐसे में टीम का हर सदस्य ऐसा नहीं कर रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement