World Cup 2019 : Sri Lanka upset with icc management, complains for pitch and training system-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:11 pm
Location
Advertisement

ICC के प्रबंधन से नाराज है श्रीलंका, पिच-ट्रेनिंग व्यवस्था पर की शिकायत

khaskhabar.com : शनिवार, 15 जून 2019 3:35 PM (IST)
ICC के प्रबंधन से नाराज है श्रीलंका, पिच-ट्रेनिंग व्यवस्था पर की शिकायत
लंदन। श्रीलंका टीम के मैनेजर असांथा डी मेल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी विश्व कप में खराब पिचें और खराब ट्रेनिंग व्यवस्था को लेकर शिकायत की है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंकाई मैनेजर ने पिचों को लेकर कहा है कि आईसीसी इस मामले में दोहरा व्यवहार कर रही है जबकि आईसीसी ने इन सभी आरोपों को यह कहते हुए सिरे से खारिज कर दिया है कि वह किसी तरह का पक्षपात नहीं कर रही है।

श्रीलंका के दो मैच बारिश की भेंट चढ़ गए जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में उसे कार्डिफ में और उसके बाद अफगानिस्तान वाले मैच में घासयुक्त पिचें मिली थीं। असांथा ने अंग्रेजी अखबार डेली मेल से कहा कि हमने जो अभी तक नोटिस किया है कि हमारे जो चार मैच कार्डिफ और ब्रिस्टल में हुए उनमें हमें घासयुक्त विकेट मिली, लेकिन उन्हीं मैदान पर दूसरी टीमों को कम घास वाली पिचें मिलीं जिन पर बड़ा स्कोर किया जा सकता था।

इसके अलावा असांथा ने अभ्यास को लेकर आ रही समस्याओं के बारे में कहा, कार्डिफ में हमें अभ्यास के लिए जो सुविधाएं मिली थीं वो भी अच्छी नहीं थीं। तीन नेट्स की जगह उन्होंने हमें दो नेट्स दिए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement