World Cup 2019 : Kuldeep Yadav reaction about plan against Andre Russell Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:52 am
Location
Advertisement

विश्व कप : KKR के साथी रसैल के लिए प्लान पर बोले कुलदीप

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 मई 2019 5:33 PM (IST)
विश्व कप : KKR के साथी रसैल के लिए प्लान पर बोले कुलदीप
उन्होंने कहा कि एक टीम के तौर पर हमने बीते कुछ वर्षों में जो हासिल किया है उसका काफी हद तक श्रेय कोहली भाई और धोनी भाई का हमें मैदान पर दिया गए मार्गदर्शन को जाता है। आपने देखा होगा कि धोनी भाई विकेट के पीछे खड़े होकर किस तरह हमें बताते रहते हैं। कोहली भाई और रोहित भाई, धोनी भाई के साथ मिलकर काम करते हैं और रणनीति बनाते हैं। यह सीनियर खिलाडिय़ों के शानदार काम की बदौलत मुमकिन हो सका है जो पहले रणनीति बनाते हैं और फिर उसे लागू करते हैं।

चाइनमैन ने कहा कि इसका श्रेय हमें (कुलदीप और चहल) दिया जाता है लेकिन हम आधे भी सफल नहीं होते अगर सीनियर खिलाड़ी हमें रास्ता नहीं दिखाते। आपको ऐसे कप्तान की जरूरत होती है जो आपका समर्थन करे और आपकी काबिलियत में विश्वास रखे। आपको लगता है कि अगर कोहली भाई हमें आजादी नहीं देते तो क्या हम इतने असरदार होते? मुझे नहीं लगता। विश्व कप में कुलदीप को आईपीएल टीम कोलकाता के साथ आंद्रे रसैल का सामना करना है।

वेस्टइंडीज के इस दिग्गज ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दम पर आईपीएल में सभी को हैरान कर दिया था। कुलदीप के पास उनको लेकर कोई प्लान है? कुलदीप ने कहा, मेरे पास उनके लिए कई तरह के प्लान हैं। वे स्पिनरों पर कम आक्रमण करते हैं। अगर आप गेंद को अच्छी स्पिन कराते हो तो वे असहज हो जाते हैं। यह उनकी कमजोरी है। अगर गेंद स्पिन करती है तो हर बल्लेबाज परेशान होता है, रसैल अलग नहीं हैं।

ये भी पढ़ें - ...तब घर में रात का खाना बना रहे थे स्पिनर नाथन लियोन

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement