World Cup 2019 : India in dilemma about Shikhar Dhawan, Rishabh Pant frontrunner to replace him-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 20, 2019 1:38 pm
Location
Advertisement

विश्व कप : धवन को लेकर असमंजस में भारत, विकल्प के तौर पर ये हैं सबसे आगे

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जून 2019 7:56 PM (IST)
विश्व कप : धवन को लेकर असमंजस में भारत, विकल्प के तौर पर ये हैं सबसे आगे
नई दिल्ली। एक तरफ जहां सभी जगह बातें हो रही हैं कि भारत को शिखर धवन के अंगूठे की चोट के कारण बड़ा झटका लगा है, वहीं दूसरी तरफ टीम प्रबंधन असमंजस की स्थिति में है। वह अभी भी इस बात पर फैसला नहीं कर पा रहा है कि सलामी बल्लेबाज के विकल्प का ऐलान किया जाना चाहिए या नहीं। नियमों के मुताबिक, अगर किसी और खिलाड़ी के नाम का ऐलान धवन की जगह किया जाता है तो बाएं हाथ का बल्लेबाज फिर इस टूर्नामेंट में नहीं खेल सकेगा।

आईएएनएस को पता चला है कि फ्रेक्चर का पता सीटी स्कैन के जरिए चला है लेकिन एक्स-रे में किसी भी तरह के फ्रेक्चर का जिक्र नहीं है। इसी कारण धवन आगे की जांच के लिए लीड्स रवाना हो चुके हैं। ऐसी खबरें है कि धवन के विकल्प का ऐलान करने से पहले टीम प्रबंधन धवन की चोट और उनकी वापसी के समय को लेकर आश्वस्त होना चाहता है।

भारतीय चयनकर्ताओं ने अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, ईशांत शर्मा और अक्षर पटेल को रिजर्व खिलाडिय़ों के तौर पर रखा है। धवन के स्थान पर टीम इनमें से किसी को भी चुन सकती है लेकिन पंत का नाम धवन के विकल्प के तौर पर सबसे आगे है। धवन की गैरमौजूदगी में लोकेश राहुल पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement