World Cup 2019 : Hashim Amla reaction about south africa team-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:21 pm
Location
Advertisement

अमला ने कहा, इस साल आप वो बड़े नाम नहीं देख रहे हैं और...

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 मई 2019 6:35 PM (IST)
अमला ने कहा, इस साल आप वो बड़े नाम नहीं देख रहे हैं और...
लंदन| दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज हाशिम अमला ने कहा है कि वह इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप में अपनी काबिलियत दिखाने के लिए बेताब हैं। अमला की हालिया फॉर्म अच्छी नहीं रही है लेकिन वह अपने अनुभव के दम पर टीम में जगह बना पाने में सफल रहे हैं।

आईसीसी ने अमला के हवाले से लिखा है, "आपके साथ वो चीजें होती हैं जिनके बारे में आप सोचते नहीं है और हाल ही में जो हुआ उसके बारे में मैंने सोचा नहीं था।" उन्होंने कहा, "लेकिन मैं इस बात को बहुत मानता हूं कि जो होता है वो भले के लिए होता है। मेरे पास अपने लिए समय था और अब मैं एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका की जर्सी पहनने को तैयार हूं। मैं पहले से ज्यादा भूखा हूं, इसमें कोई शक नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह जर्सी पहनने का मौका मिला। कुछ दिनों के लिए जब मैं बाहर गया था तब मैंने सोचा था कि मैं दमदार वापसी करूंगा। यह मेरा तीसरा विश्व कप है इसलिए मैं इसके मायने जानता हूं। मेरा इंग्लैंड में रिकार्ड अच्छा है। मैं हमेशा यहां आने का लुत्फ उठाता हूं।"

अमला का कहना है कि उनकी टीम के लिए यह अच्छी बात है कि वह फेवरेट के तमगे के साथ नहीं जा रही है। अमला ने कहा, "इस साल आप वो बड़े नाम नहीं देख रहे हैं और इसलिए ध्यान हमारे ऊपर नहीं है, लेकिन यह अच्छी बात है। अतीत की तरह हमारे बारे में चर्चा नहीं हो रही है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ेगा।"

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement