World Cup 2019 : Fans made funny comments on social media for pakistan cricketers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:52 am
Location
Advertisement

पाकिस्तानी खिलाडिय़ों का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक, पढ़ें...

khaskhabar.com : सोमवार, 17 जून 2019 7:44 PM (IST)
पाकिस्तानी खिलाडिय़ों का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक, पढ़ें...
नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप-2019 में भारत ने रविवार को पाकिस्तान को मात दी। इस महामुकाबले के बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पाकिस्तानी खिलाडिय़ों का मजाक बनना शुरू हो गया। इनमें से ट्वीटर पर एक पाकिस्तानी के लोगों ने अलग-अलग तरह के जोक, जीआईएफस, वन-लाइनर्स, मेम्स बना सरफराज अहमद की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम को खूब आड़े हाथों लिया। मैच में जैसे ही बारिश आई पाकिस्तान के लोगों ने अपनी टीम की खूब धज्जियां उड़ाईं।

चाहें सरफराज की उबासी हो या शोएब मलिक का जीरो पर आउट होना, पाकिस्तानी प्रशंसकों ने खूब मजे लिए। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, आप मुझे गद्दार मत कहिएगा, लेकिन भारतीय खिलाडिय़ों को देखें, वो पूरी तरह से एथलीट लग रहे हैं। हमारे खिलाडिय़ों को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो दो प्लेट बारिस निहारी वो भी फीके की लस्सी और बेनजीर कुल्फी खाकर आए हैं, वो भी एक बार में।

पाकिस्तान के एक और समर्थक ने ट्वीट किया कि डीयर इंडिया, थोड़ा हाथ हौले रखें.. हमारा सरफराज रो ना दे अभी। पाकिस्तानी कप्तान ने इस मैच में 30 गेंदों पर 12 रन बनाए। इस पर एक यूजर ने पोस्ट किया, जब मैं मरूं तो मैं चाहता हूं कि सरफराज मुझे कब्र में दफनाए ताकि वह एक बार और मुझे नीचा दिखा सके।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement