World Cup 2019 : Delhi public wants big victory against pakistan Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 10:06 pm
Location
Advertisement

विश्व कप 2019 : दिल्ली ने दिल से कहा-पाकिस्तान को धो देगा भारत

khaskhabar.com : शनिवार, 15 जून 2019 6:58 PM (IST)
विश्व कप 2019 : दिल्ली ने दिल से कहा-पाकिस्तान को धो देगा भारत
जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के बाहर मिले 37 साल के रामकिशोर को पूरी उम्मीद है कि कोहली इस मैच में शतक जमाएंगे और भारत को जीत दिलाएंगे। रामकिशोर ने कहा, मैं काम के कारण ज्यादा मैच देख नहीं पाता हूं। चूंकि कल भारत और पाकिस्तान का मैच है तो मैं बीच-बीच में देखता रहूंगा। उम्मीद तो है कि भारत जीतेगा और कोहली 100 से ज्यादा रन बनाएगा। हिन्दुस्तान में इस समय किसी से भी यह सवाल किया जाए तो जवाब लगभग यही होंगे।

यह मैच विश्व कप से भी ऊपर रखा जाता है। 2003 में जब भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी तो भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी यह बात दोहराई थी कि, हमारा विश्व कप तो यही मैच था। भारत की मौजूदा टीम के कप्तान कोहली ने हालांकि कई मौकों पर कहा है कि उनके और उनकी टीम के लिए यह सिर्फ दूसरे मैचों की तरह है, लेकिन माहौल ऐसी स्थिति बयां नहीं करते।
इस मैच को लेकर आलम इंग्लैंड में भी अलग नहीं है।

ब्रिटेन में लाखों की संख्या में भारतीय और पाकिस्तानी मूल के लोग रहते हैं और इसी कारण इस महामुकाबले के लिए टिकटों की कीमत लाखों रुपये तक पहुंच गई है। 20 हजार क्षमता वाले ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में होने वाले इस मैच के टिकट विंडो खुलने के कुछ ही घंटों में बिक गए लेकिन जिन लोगों ने उस समय टिकट खरीदा था, अब वे उन्हें बेचकर भारी मुनाफा कमा रहे हैं। बात सिर्फ यहीं तक नहीं रुकती है। दोनों देशों में टीवी विज्ञापनों पर भी इस मैच का खुमार छाया हुआ है और यहां एक अलग जंग जारी है।

स्टार स्पोटर्स के विज्ञापन के जवाब में पाकिस्तान के जैज टीवी ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को लेकर एक वीडियो जारी किया और भारत का माखौल उड़ाया। इसके जवाब में भारत की ओर से शुक्रवार देर रात एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें जैज टीवी के वीडियो का करारा जवाब दिया गया है। इस वीडियो को 20 घंटो में 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

(IANS)

ये भी पढ़ें - IPL में यह कमाल करने वाले 5वें बल्लेबाज बने शेन वाटसन, देखें...

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement