World Cup 2019 : Daniel Vettori takes names of james neesham, lockie ferguson and tom latham-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:11 am
Location
Advertisement

WC 2019 : वेटोरी ने इन तीन कीवी खिलाडिय़ों का इसलिए लिया नाम

khaskhabar.com : बुधवार, 17 जुलाई 2019 3:51 PM (IST)
WC 2019 : वेटोरी ने इन तीन कीवी खिलाडिय़ों का इसलिए लिया नाम
नई दिल्ली। न्यूजीलैंड (New Zealand) के पूर्व कप्तान और बाएं हाथ के दिग्गज स्पिनर डेनियल वेटोरी (Daniel Vettori) का मानना है कि टीम को विश्व कप (World Cup 2019) के अपने प्रदर्शन पर गर्व होना चाहिए और आगे के मैचों के लिए इसे सकारात्मक रूप से लेना चाहिए। वेटोरी ने आईसीसी के लिए अपने कॉलम में लिखा कि इस विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड, दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, दोनों टीमें शानदार थी।

प्रत्येक समय दोनों टॉप पर थी और फिर उन्होंने इसे अपने नियंत्रण में लिया। इसलिए आप इस मैच के कई हिस्सों का विश्लेषण कर सकते हैं। वेटोरी ने साथ ही कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी घर लौटने पर निराश होंगे, लेकिन फाइनल में उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उस पर उन्हें हमेशा गर्व होना चाहिए। पूर्व कप्तान ने अपने खिलाडिय़ों की तारीफ करते हुए कहा, जिम्मी नीशम ने शानदार काम किया। लॉकी फग्र्यूसन ने बेहतरीन विकेट लिए।

टॉम लैथम ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया। इस मैच से नकारात्मक चीजों के बजाय सकारात्मक चीजें ज्यादा हैं। वेटोरी ने साथ ही इंग्लैंड की भी तारीफ की, जिन्होंने घरेलू दर्शकों के सामने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, इंग्लैंड ने तीन अन्य सेमीफाइनलिस्ट टीम को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इस तरह के प्रदर्शन को आप कम नहीं आंक सकते।

‘विश्व कप खिताब को बांटने के बारे में सोचा जाना चाहिए’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement