World Cup 2019 : Australia captain Aaron Finch reaction about playing in pakistan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:37 am
Location
Advertisement

‘जो खिलाड़ी पाकिस्तान में खेले हैं वो कहते हैं कि शानदार अनुभव रहा’

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जून 2019 2:25 PM (IST)
‘जो खिलाड़ी पाकिस्तान में खेले हैं वो कहते हैं कि शानदार अनुभव रहा’
टॉनटन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान आरोन फिंच ने मंगलवार को कहा कि वे पाकिस्तान में खेलना पसंद करेंगे। ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी विश्व कप-2019 में मंगलवार को पाकिस्तान से भिडऩा है। फिंच ने मैच की पूर्व संध्या पर यह बात कही। फिंच ने कहा कि पाकिस्तान शानदार देश है। आप उन खिलाडिय़ों से वहां की बातें सुनते है जो पहले वहां खेल चुके हैं। वे बताते हैं कि वहां खेलना कितना शानदार है।

फिंच ने उन खिलाडिय़ों के अनुभव को बताया जो पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पाकिस्तान में खेले हैं। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, प्रशंसक जो आते हैं, जो पाकिस्तान का पूरे दिल से समर्थन करते हैं, वो शानदार हैं। हमने देखा है। जब वहां पीएसएल के मैच हो रहे थे, तब मैदान मिनटों में भर रहे थे। उन्होंने कहा, सभी रिपोर्ट के मुताबिक, जो खिलाड़ी वहां खेले हैं वो कहते हैं कि पाकिस्तान में खेलना शानदार अनुभव रहा है।

2009 में श्रीलंकाई टीम जब पाकिस्तान के दौर पर गई थी तब वहां आंतकवादी हमले का शिकार हो गई थी। इसके बाद से सभी देशों ने पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं खेलने का फैसला कर लिया था। हालिया दौर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिए काफी कोशिशें की हैं और थोड़ी बहुत कामयाबी उसे मिली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement