Women T20 World Cup : India will take on Australia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:48 pm
Location
Advertisement

महिला T20 विश्व कप : आज अंतिम मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा भारत

khaskhabar.com : शनिवार, 17 नवम्बर 2018 11:25 AM (IST)
महिला T20 विश्व कप : आज अंतिम मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा भारत
गयाना। भारतीय महिला टीम आज यहां प्रोविडेंस स्टेडियम में टी20 विश्व कप के ग्रुप-बी के अपने चौथे मैच में मजबूत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। मैच भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे से शुरू होगा। दोनों टीमें 3-3 जीत के साथ पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी हैं। यह मैच हालांकि दोनों टीमों के लिए अंतिम-4 की चुनौती के लिए अपने आपको परखने का मौका होगा। भारत ने तीनों मैचों में खेल के तीनों क्षेत्रों में एकतरफा प्रदर्शन किया है।

हरमनप्रीत कौर व मिताली राज का बल्ला बोल रहा है। वहीं पिछले मैच में स्मृति मंधाना ने भी अच्छा योगदान दिया था। इन तीन के अलावा भारत की बल्लेबाजी वेदा कृष्णामूर्ति, डायलाना हेमलता पर भी काफी हद तक निर्भर है, लेकिन यह दोनों अभी तक कुछ बड़ा काम नहीं कर पाई हैं। गेंदबाजी में भारतीय टीम की स्पिन तिकड़ी काम कर रही है।

पूनम यादव, राधा यादव और दीप्ति शर्मा न सिर्फ विकेट निकाल रही हैं बल्कि रनों पर भी अंकुश लगा रही हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए भी यह मैच इस टूर्नामेंट की अभी तक की सबसे बड़ी चुनौती है क्योंकि भारत का प्रदर्शन देख वह उसे हल्के में नहीं ले सकती। ऑस्ट्रेलिया भी जानता है कि भारत खिताब का प्रबल दावेदार ऐसे ही नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement