Wimbledon: Roger Federer in round 2. Credit: ATP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 4:30 am
Location
Advertisement

विंबलडन : प्रतिद्वंद्वी के चोटिल होने के बाद फेडरर दूसरे दौर में

khaskhabar.com : बुधवार, 30 जून 2021 11:09 AM (IST)
विंबलडन : प्रतिद्वंद्वी के चोटिल होने के बाद फेडरर दूसरे दौर में
लंदन| दुनिया के पूर्व नंबर-1 और आठ बार के विंबलडन चैंपियन रोजर फेडरर ने चौथे सेट के अंत में चोट के कारण अपने फ्रांसीसी प्रतिद्वंद्वी एड्रियन मन्नारिनो के बाहर होने के बाद दूसरे दौर में प्रवेश किया। 39 वर्षीय, जिन्होंने 20 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं, ने पहला सेट 6-4 जीता लेकिन वह दूसरा और तीसरा सेट क्रमश: 7-6 और 6-3 से हार गए। वह हालांकि चौथा सेट 6-2 से जीतने में रहे। दो घंटे 44 मिनट तक चले मुकाबले के बाद फेडरर को अंतत: जीत मिली।

वल्र्ड नंबर 41 मन्नारिनो बेसलाइन के पीछे फिसल गए थे जिससे उन्हें चोट लग गई थी। उन्होंने घुटने का ऑन-कोर्ट इलाज भी कराया।

फेडरर ने मैच के बाद कहा, यह भयानक है। यह दिखाता है कि एक शॉट मैच, सीजन, करियर का परिणाम बदल सकता है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और मुझे उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे ताकि हम उन्हें कोर्ट पर वापस देखें। वह अंत में मैच जीत सकते थे। जाहिर है, वह बेहतर खिलाड़ी थे, इसलिए मैं निश्चित रूप से थोड़ा भाग्यशाली रहा।

फेडरर, जो वर्तमान में दुनिया में आठवें स्थान पर हैं, अपने 21वें ग्रैंड स्लैम खिताब पर नजर गड़ाए हुए हैं। राफेल नडाल भी अब तक 20 ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं और 21वें के लिए प्रयासरत हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement