Wimbledon : Gael Monfils and Alexander Zverev enter in third round, Serena won but Venus Williams lose-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:29 am
Location
Advertisement

विंबलडन : मोनफिल्स-ज्वेरेव आगे बढ़े, सेरेना जीतीं, वीनस बाहर

khaskhabar.com : शनिवार, 07 जुलाई 2018 12:36 PM (IST)
विंबलडन : मोनफिल्स-ज्वेरेव आगे बढ़े, सेरेना जीतीं, वीनस बाहर
लंदन। फ्रांस के गेल मोनफिल्स और दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन ने यहां जारी साल के तीसरे ग्रैंडस्लैम टेनिस टूर्नामेंट विंबलडन के पुरुष एकल वर्ग के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है, जबकि जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव भी तीसरे दौर में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। मोनफिल्स ने चार सेट तक चले रोमांचक मुकाबले में पहला सेट 5-7 से हारने के बाद शानदार वापसी करते हुए अमेरिका के सैम क्वेरी को अगले तीन सेटों में 6-4, 6-4, 6-2 से हराया। एंडरसन ने तीसरे दौर में एक आसान मुकाबले में जर्मनी के फिलिप कोह्लश्राइबर को 6-3, 7-5, 7-5 से मात दी।

ज्वेरेव और उनके प्रतिद्वंद्वी टेलर फ्रिट्ज के बीच कड़ी टक्कर हुई और दूसरे दौर का यह मुकाबला पांच सेट तक चला लेकिन अंत में जर्मनी के खिलाड़ी ने 6-4, 5-7, 6-7 (0-7), 6-1, 6-2 से बाजी मारी। अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने विबंलडन के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है। वहीं उनकी बहन वीनस तीसरे दौर में उलटफेर की शिकार होकर बाहर हो गई हैं। सेरेना ने तीसरे दौर के मैच में रूस की क्रिस्टिना म्लाडेनोविक को मात दी।

वल्र्ड नंबर-9 वीनस को नीदरलैंड्स की किकि बेर्टेस ने शिकस्त दे बाहर का रास्ता दिखाया। सेरेना ने क्रिस्टिना को 7-5, 7-6 (7-2) से मात देकर चौथे दौर का टिकट हासिल किया। वल्र्ड नंबर-20 किकि ने वीनस को दो घंटे 40 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 6-7 (5-7), 8-6 से मात दी। अमेरिका की मेडिसन कीज को तीसरे दौर में रूस की एवगेनिया रोडिना के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। रोडिना ने उलटफेर करते हुए कीज को 7-5, 5-7, 6-4 से हराया।

बोपन्ना और वासेलिन की जोड़ी...


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement