Will target England fragile top-order in Tests Babar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 15, 2020 12:54 pm
Location
Advertisement

इंग्लैंड के शीर्ष क्रम को निशाना बनाएंगे : बाबर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 जुलाई 2020 3:45 PM (IST)
इंग्लैंड के शीर्ष क्रम को निशाना बनाएंगे : बाबर
वारसेस्टरशायर। पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज बाबर आजम ने कहा है कि वह अपनी तुलना भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से नहीं करना चाहते बल्कि वह चाहते हैं कि उनकी तुलना अगर की जाए तो पाकिस्तान के ही जावेद मियांदाद जैसे महान खिलाड़ियों से की जाए।

क्रिकेट पाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके ने बाबर के हवाले से लिखा है, "मैं विराट कोहली के साथ अपनी तुलना नहीं करना चाहता। यह अच्छा होगा अगर लोग मेरी तुलना पाकिस्तान के महान बल्लेबाजों जैसे, मियांदाद, मोहम्मद यूसुफ और यूनिस खान से करें।"

बाबर का वनडे में औसत 50 का है और टी-20 में 45 से थोड़ा ज्यादा जबिक कोहली का तीनों प्रारूपों में औसत 50 से ऊपर का है।

लाहौर के इस बल्लेबाज ने कहा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में तिहरे शतक पर नजरें लगाए बैठे हैं।

उन्होंने कहा, "जब आप शतक जमाते हो तो आप स्वाभाविक रूप से उसे आगे ले जाना चाहते हो और दोहरा या तिहरा शतक बनाना चाहते हो। मैं इस सीरीज में इसी तरह का कुछ करना चाहता हूं। मैं अपना स्वाभाविक खेल खेलना चाहता हूं, लेकिन शॉट्स का चयन परिस्थितियों और गेंदबाजों पर निर्भर होगा।"

बाबर को भरोसा है कि उनकी टीम इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "हमने अपने पिछले इंग्लैंड दौरे पर अच्छा किया था और इसी कारण खिलाड़ी इस बार काफी उत्साहित हैं। इंग्लैंड के पास घर में खेलने का फायदा होगा लेकिन हमारे गेंदबाज उनके बल्लेबाजों को कड़ी चुनौती देंगे। हम उनके खतरनाक शीर्ष क्रम को निशाना बनाएंगे। मोहम्मद अब्बास के पास अनुभव है जबकि नसीम शाह और शाहीन अफरीदी के पास काबिलियत है। हमें अपने गेंदबाजों से अच्छी उम्मीदें हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement