Will not buy a car now: Abhishek Verma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 18, 2020 1:43 am
Location
Advertisement

अब कार खरीदूंगा ही नहींः अभिषेक वर्मा

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 दिसम्बर 2019 5:18 PM (IST)
अब कार खरीदूंगा ही नहींः अभिषेक वर्मा

दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाज व अर्जुन पुरस्कार विजेता अभिषेक वर्मा के लिए ये साल काफी बुरे अनुभव वाला रहा। इस साल वर्मा तीसरी बार चोरी और झपटमारी का शिकार हुए हैं। जून से लेकर दिसम्बर तक अभिषेक की 2 कारें और 1 महंगा स्मार्टफोन चोरी हो चुका है। इससे आहत अभिषेक ने कहा वह अब कार खरीदेंगे ही नहीं।

एशियाई खेलों और विश्वकप में स्वर्ण पदक जीत चुके अभिषेक के साथ सबसे ताजा घटना बुधवार को घटीए जब चोरों उनके ससुराल के ठीक सामने से उनकी 30 लाख रुपए कीमत की टोयोटा फॉर्च्यूनर (ऑटोमेटिक, डीएल 8सीए वी 5073) चुरा ली।

अभिषेक ने बताया कि वह एक रेस़्त्रां में अपनी पत्नी के साथ डिनर करने के बाद रात बिताने के लिए अपने ससुराल गए हुए थे। सुबह जब उनकी आंख खुली तो उनकी गाड़ी अपनी जगह से गायब थी। अभिषेक ने यह भी बताया कि गाड़ी के साथ उनकी आर्चरी किट भी चोरी चली गई, जो उनके लिए अधिक चिंता का विषय है।

घटना के तुरंत बाद अभिषेक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि उन्हें ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करानी होगी। अभिषेक ने दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करा दी है, साथ ही उन्होंने रोहिणी सेक्टर-3 थाना के एसएचओ जगविंदर सिंह से इस संबंध में बातकर कार का पता लगाने का आग्रह किया।

पास के एक घर से सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि कोई मारुती-सुजुकी ब्रेजा गाड़ी थी, पहले मेरी कार को कवर किया और फिर उसकी चोरी की गई। फुटेज के अनुसार 11 बजे चोर आए हैं और 11:07 बजे पर मेरी कार लेकर चले गए। चोर जिस गाड़ी में आए थे, उसका नम्बर मिल गया है। सरकारी सीसीटीवी के फुटेज पीडब्ल्यूडी के पास है। उसकी फुटेज तभी निकलेगी जब उनके पास शिकायत की कॉपी आएगी।

उन्होंने कहा, “चोरी गई कार में मेरी किट भी थी वो भी चली गई अब मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैं आगे के टूर्नामेंट में कैसे खेलूंगा।“

अभिषेक के साथ चोरी और झपटमारी की ये इस साल तीसरी घटना है। इससे पहले जून में उनके घर के सामने से डस्टर कार चोरी हो गई थी और जुलाई में उनका महंगा स्मार्टफोन फोन छीन लिया गया था।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement