When Tendulkar asked Badani to switch Srinath trousers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2020 2:26 pm
Location
Advertisement

...जब सचिन ने बदानी को श्रीनाथ की ट्राउजर बदलने के लिए कहा

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 जुलाई 2020 08:53 AM (IST)
...जब सचिन ने बदानी को श्रीनाथ की ट्राउजर बदलने के लिए कहा
नई दिल्ली। भारत के पूर्व बल्लेबाज हेमंग बदानी ने कहा है कि एक बार सचिन तेंदुलकर ने उनसे पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ के ट्राउजर की अदला-बदली करने के लिए कहा था। 2002 में कटक में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बदानी ने कहा कि श्रीनाथ काफी नर्वस थे और सचिन ने उनका मूड ठीक करने के लिए उनके साथ मजाक करने के बारे में सोचा।

बदानी ने इंस्टाग्राम पेज पर कहा, " कटक में कुछ अजीब कारण से, वह (श्रीनाथ) बेहद घबराए हुए थे। बेहद नर्वस थे, जो कि वह सामान्य तौर पर नहीं होते हैं। मैं उस मैच में नहीं खेल रहा था, इसलिए सचिन मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे श्रीनाथ के साथ एक गेम खेलने को कहा। श्रीनाथ छह फुट दो इंच के थे और सचिन पांच फुट पांच इंच के।"

उन्होंने कहा, "सचिन ने मुझसे कहा-सुनो तुम ये मेरी ट्राउजर लो और इसे जाकर श्रीनाथ के किट बैग में डाल दो और उसकी ट्राउजर कहीं भी ले जाकर रख दो।"

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, " श्रीनाथ ने इसे नोटिस नहीं किया और वह सचिन का छोटा ही ट्राउजर पहनने लगे। श्रीनाथ प्रैक्टिस से लौटे और अपने बैग से ट्राउजर निकाली और पहन ली। उन्होंने बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया कि यह पैंट किसकी है। वह ट्राउजर पहनकर सीधे मैदान पर उतर गए। उन्होंने एक ओवर भी फेंक दिया।"

बदानी ने कहा, " लेकिन ओवर फेंकने के बाद श्रीनाथ ने देखा कि पूरी टीम उन पर हंस रही है। तब वह सोच में पड़ गए और जब उन्होंने देखा कि उनकी जो पैंट है वह उनकी है ही नहीं। तो वह भी तुरंत मुस्कुराए और वापस ड्रेसिंग रूम में जाकर पैंट बदलकर आए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement