West Indies Tour : Virat Kohli reaction about dispute with Rohit Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:58 pm
Location
Advertisement

इंडीज दौरे पर रवानगी से पहले रोहित के साथ विवाद की खबरों पर ऐसा बोले कोहली

khaskhabar.com : सोमवार, 29 जुलाई 2019 7:20 PM (IST)
इंडीज दौरे पर रवानगी से पहले रोहित के साथ विवाद की खबरों पर ऐसा बोले कोहली
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम (indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोमवार को टीम में मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया और कहा कि ड्रेसिंग रूम के अंदर का माहौल बिल्कुल ठीक है तभी टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। भारत को इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

इसके बाद टीम में मनमुटाव की खबरों ने जोर पकड़ लिया था और कहा जाने लगा था कि उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कप्तान कोहली के दो धड़ों में बंट गई है। कोहली ने हालांकि विंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले इन तरह की खबरों को खारिज किया और कहा कि टीम में कुछ भी गलत नहीं है। कोहली ने साथ ही कहा कि अगर उन्हें किसी से परेशानी या फिर किसी तरह की असुरक्षा होती है तो यह उनके चेहरे पर दिख जाता है।

कोहली ने विंडीज दौर के लिए रवाना होने से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैंने हाल ही में मीडिया में काफी खबरें सुनी हैं, लेकिन मैं इतना ही कह सकता हूं कि टीम का माहौल ठीक है और तभी टीम अच्छा कर रही है। अगर टीम के अंदर चीजें सही नहीं होतीं तो हम वो सब हासिल नहीं कर पाते जो हमने किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement