West Indies captain Jason Holder suspended for third test against England-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:41 pm
Location
Advertisement

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने की यह गलती, तीसरे टेस्ट से निलंबित

khaskhabar.com : सोमवार, 04 फ़रवरी 2019 11:35 AM (IST)
वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने की यह गलती, तीसरे टेस्ट से निलंबित
दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने धीमी ओवर गति का दोषी पाए जाने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को एक मैच के लिए निलंबित कर दिया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, होल्डर अब इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ एंटिगुआ में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया है। होल्डर के स्थान पर अब क्रेग ब्रैथवेट तीसरे टेस्ट में टीम की कमान संभाल सकते हैं।

वे इससे पहले पिछले साल बांग्लादेश दौरे पर भी दो मैच में वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी कर चुके हैं। तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच सेंट लुसिया में शनिवार से खेला जाएगा। वेस्टइंडीज ने एंटिगुआ में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में रविवार को इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मेजबान टीम ने पहला टेस्ट 381 रन से जीता था।

वेस्टइंडीज की 2009 के बाद से इंग्लैंड के खिलाफ यह पहली सीरीज जीत है। वेस्टइंडीज की टीम ने यह जीत तेज गेंदबाज जोसेफ अल्जारी के परिवार को समर्पित की है। अल्जारी अपनी मां के निधन के बावजूद शनिवार को मैच खेलने के लिए मैदान में उतरे थे।

ईशान किशन ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश को संभाला

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement