We cannot look back and think too much, says football coach Dennerby-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:10 pm
Location
Advertisement

टीम को अपनी फिनिशिंग पर ध्यान देना होगा : कोच डेनेरबी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 जनवरी 2022 3:47 PM (IST)
टीम को अपनी फिनिशिंग पर ध्यान देना होगा : कोच डेनेरबी
मुंबई। भारतीय महिला फुटबॉल टीम के कोच थॉमस डेनेरबी ने शुक्रवार को कहा कि टीम को अपनी फिनिशिंग पर काम करना होगा और यहां एएफसी महिला एशियाई कप के अगले मैच में चीनी ताइपे के खिलाफ पूरे अंक प्राप्त करने की कोशिश करनी होगी। ईरान के खिलाफ गुरुवार को शुरुआती मैच में गोल करने में भारत की अक्षमता से डेनेरबी ने निराशा जताते हुए कहा, "यदि आप गोल नहीं कर रहे हैं, तो आप अच्छा नहीं खेल रहे हैं। भारत ने कई मौके गंवाए और डीवाई पाटिल स्टेडियम में निचले क्रम के ईरान द्वारा गोल किए गए।

डेनेबी ने कहा, "ईरान के खिलाफ खत्म हो गया है। परिणाम वही है जो यह है। हम कभी पीछे मुड़कर नहीं देख सकते हैं। अब हमें अपने फिनिशिंग पर काम करना होगा और चीनी ताइपे के खिलाफ दूसरे मैच में बेहतर करने पर ध्यान देना होगा।"

62 वर्षीय कोच ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे पास एक मजबूत टीम है और जब भी उन्होंने जवाबी हमला करने की कोशिश की, तो उन्होंने अच्छी तरह से बचाव किया। हमारे हमले में कुछ बदलाव और हम अपने अगले विरोधियों के लिए तैयार होंगे।"

एएफसी महिला एशियाई कप के ग्रुप ए का नेतृत्व वर्तमान में चीन कर रहा है, जिसके पास मुंबई फुटबॉल एरिना में चीनी ताइपे को 4-0 से हराकर तीन अंक हैं, जबकि भारत ईरान के साथ दूसरे स्थान पर है, जिसमें दोनों पक्षों के पास एक-एक अंक है।

डेनेरबी ने कहा, अपने पहले गेम में अंकों के साथ आना हमेशा अच्छा होता है। आपके पास अगले दौर में जाने का बेहतर मौका होता है। हमें अपनी योजना का पालन करने और ताइपे के खिलाफ भी अंक हासिल करने की कोशिश करने की जरूरत है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement